Kanpur GST Raid

Kanpur GST Raid: इत्र कारोबारी Piyush Jain के कन्नौज स्थित घर पर छापेमारी को लेकर अखिलेश यादव ने किया अलग दावा पीयूष जैन को बताया BJP का आदमी

Share

Kanpur GST Raid:कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन(Piyush Jain) को अखिलेश यादव ने BJP का आदमी बताया है, अखिलेश यादव ने कहा छापे में नाम के कारण हुई भूल, छापा पड़ना था पुष्पराज जैन के यहां लेकिन पड़ गया पीयूष जैन के घर

कानपुर जिस इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कन्नौज स्थित घर और अन्य ठिकानों  पर Income Tax, GST की रेड  पड़ी  थी. उसके  संबंधों   को  लेकर  BJP   और समाजवादी पार्टी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है.

UP के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीयूष जैन का संबंध BJP से होने का दावा किया है. अखिलेश यादव ने कहा असल में छापा पीयूष जैन नहीं बल्कि पुष्प राज जैन के यहां पढ़ने थे सरकार से शायद भूल बस यह कार्यवाही हो गई.

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि पीयूष जैन का समाजवादी इत्र से कोई संबंध नहीं बल्कि समाजवादी इत्र वाले कारोबारी का नाम पुष्पराज जैन है.

मालूम हो कि पीयूष जैन को लेकर  उस समय विवाद खड़ा हो गया जब गृह मंत्री अमित शाह ने इस छापेमारी का   जिक्र अपने भाषण में किया. सुनिए अमित शाह ने क्या कहा था. इस Video को  अमित शाह ने Tweeter भी Tweet किया था.

 

बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता भी पीयूष जैन का नाम समाजवादी पार्टी से जोड़ने लगे थे. अब पीयूष जैन और पुष्पराज जैन के संबंध किस पार्टी से है और 250 करोड़ रूपये इस कारोबारी के पास कैसे और कहां से आया यह सब जांच के सही दिशा में बढ़ने पर ही पता चल पाएगा.

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि राजनीतिक सांठगांठ के कारण बड़े कारोबारी किसी भी मामले से बेदाग निकल जाते हैं लेकिन पीयूष जैन का मामला फंसता नजर आ रहा है.

मालूम हो कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह कानपुर में मौजुद थे साथ ही PM MODI ने आज Kanpur Metro के विस्तार का भी किया उदघाटन….

ALSO READ

कानपुर के इत्र में नोट और सोने की खुशबू, इत्र कारोबारी पीयूष जैन को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Kanpur Raid Piyush Jain
Kanpur Raid Piyush Jain
Scroll to Top