Ranchi Violence

Jharkhand Ranchi Violence Updates: रांची पुलिस ने रांची हिंसा में शामिल उपद्रवियों के पोस्टर किए थे जारी फिर लिया वापस

Jharkhand Ranchi Violence Update:प्रोफेट मोहम्मद पर अभद्र टिप्पणी को लेकर रांची में हुई हिंसा में शामिल उपद्रवियों के पोस्टर को रांची पुलिस ने जारी करने के बाद लिया वापस, कहा जल्द ही भूल सुधार के बाद पुनः किए जाएंगे जारी..

प्रोफेट मोहम्मद(Prophet Muhammad) पर नूपुर शर्मा(Nupur Sharma) के विवादास्पद टिप्पणी के बाद रांची में हुई हिंसा(Ranchi Violence) में शामिल आरोपियों के पोस्टर जारी करने के बाद रांची पुलिस ने उन पोस्टरों को वापस ले लिया है.

रांची पुलिस ने पोस्टरों को वापस लेने के संबंध में एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की है. रांची पुलिस ने कहा है कि इन पोस्टरों को भूल सुधार के बाद पुनः जारी कर दिया जाएगा. मालूम हो कि रांची पुलिस ने 30 लोगों के पोस्टर जारी किए थे, जिन पर यह आरोप है कि ये लोग हिंसा में शामिल थे.

रांची पुलिस(Ranchi Police) ने 107 लोगों को रांची में हुई हिंसा के संबंध में नोटिस जारी किया है. अभी तक 5 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है. रांची पुलिस का कहना है कि दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. बताते चलें कि 10 जून को जुमे की नमाज के बाद रांची सहित देश के अन्य हिस्सों में नूपुर शर्मा(Nupur Sharma) के बयान के विरोध में जमकर बवाल मचा था.

लेकिन सबसे ज्यादा प्रभावित UP का प्रयागराज और झारखंड की राजधानी रांची रही. प्रयागराज में उपद्रवियों ने जमकर हिंसा की थी. जिसमें कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे. वहीं रांची में मंदिर पर भी पत्थरबाजी की गई थी.पत्थरबाजों पर पुलिस द्वारा फायरिंग भी की गई जिसमें  2 लोगों की मौत हो गई थी.

Subscribe The Bharat Bandhu For Latest News Updates Bihar Jharkhand..

अगर आपके पास भी कोई खबर हो तो आप हमें भेज सकते हैं… mail@thebharatbandhu.com आप हमें वाट्सएप भी कर सकते हैं, नंबर है: 08502001477