JEE Main 2022

JEE Main 2022 Updates : JEE Main को लेकर बड़ी खबर आज किसी भी वक्त जारी हो सकता है नोटिफिकेशन

JEE Main 2022 Updates: JEE Mains को लेकर Jeemain.nta.nic.in पर जाकर चेक करते रहें अपडेट आज जारी हो सकता है नोटिफिकेशन

JEE Main 2022 Exam के लिए आज नोटिफिकेशन जारी किए जाने की संभावना है मालूम हो कि इस बार जेईई मेंस की परीक्षा का आयोजन साल में दो बार कराया जाएगा.

पिछली बार Covid-19 महामारी के कारण जेईई मेंस की परीक्षा साल में 4 बार आयोजित कराई गई थी लेकिन इस बार Covid-19 के घटते मामले के कारण परीक्षा दो बार ही आयोजित कराई जाएगी.

मालूम हो कि JEE Mains Exam 2022 का आयोजन नेशनल टेस्टिंग एजेंसी(NTA) के द्वारा कराया जा रहा है और ऐसी संभावना है कि आज NTA द्वारा JEE Main परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन को जारी किया जा सकता है.

अभी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा जेईई मेंस की परीक्षा की तिथि के बारे में कोई भी घोषणा नहीं की गई है लेकिन जल्द ही यह घोषणा  NTA की अधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in के साथ-साथ bta.ac.in पर की जा सकती है.

JEE Main 2022 की परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को यह ध्यान रहे कि किसी भी अफवाह को नहीं जाए बल्कि एनपीए द्वारा संचालित अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही सूचनाएं प्राप्त करें.

ऐसी संभावना है कि आज यानी 1 मार्च से ही JEE Min 2022 के लिए NTA द्वारा रजिस्ट्रेशन की शुरुआत की जा सकती है लेकिन फिर से एक बार यह बताना जरूरी है कि अभी तक नेशनल टेस्टिंग एजेंसी(NTA) द्वारा किसी भी प्रकार का कोई भी नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है.