IPL Auction 2022

IPL Auction 2022 Live: IPL में Ishan Kishan पर पैसों की बरसात 15.25 करोड़ में नीलाम, Aryan Khan की फोटो Viral

IPL Auction 2022 Live : बिहारी ब्वॉय का IPL नीलामी में दबदबा Ishan Kishan के लिए सबसे महंगी बोली MS Dhoni का भी रिकॉर्ड तोड़ा तो वहीं Aryan Khan की फोटो Viral

आज बेंगलुरु में आईपीएल में का ऑक्शन (IPL Auction 2022) का पहला दिन था और आज ही 74 खिलाड़ी बिक गए.

आज का दिन बिहारी ब्वॉय ईशान किशन(Ishan Kishan) के नाम रहा क्योंकि आज सबसे महंगी बोली ईशान किशन के लिए लगी. पटना(Patna) बिहार के एक साधारण परिवार से आने वाले ईशान किशन के लिए 15.25 करोड़ की बोली मुंबई ने लगाई.

आज आईपीएल ऑक्शन 2022(IPL Auction 2022) के पहले दिन ही 10 खिलाड़ियों के लिए 10 करोड़ से ज्यादा की बोली लगी. बड़ी बात यह रही कि 10 करोड़ से अधिक की बोली जिन खिलाड़ियों के लिए लगाई गई उसमें सात भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं.

मालूम हो कि आज 97 खिलाड़ियों की बोली लगाई गई जिसमें से 74 खिलाड़ी बिक गए. अब अगली बोली कल लगाई जाएगी.

आज एक साथ कई रिकॉर्ड टूटे जैसे Ishan Kishan नीलामी की बोली के मामले में महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) से भी आगे निकल गए. बताते चलें कि महेंद्र सिंह धोनी को 12 करोड़ में चेन्नई ने रिटेन किया था.

अब देखना यह है कि क्या इस बार के आईपीएल ऑक्शन 2022(IPL Auction 2022) में युवराज सिंह(Yuvraj Singh) का रिकॉर्ड टूटा है या नहीं. युवराज सिंह को 16 करोड़ में दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम में शामिल किया था.

आज ऑक्शन के दौरान कुछ घटनाओं ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. सबसे पहली घटना थी ऑक्शन की बोली लगाने वाले ह्यूज ऑक्शन कराते-कराते ही बेहोश होकर गिर पड़े. जिसके बाद काफी देर तक ऑक्शन की प्रक्रिया रुकी रही.

और दूसरी सबसे बड़ी घटना थी आर्यन खान(Aryan Khan) का Drugs Case  के बाद पहली बार पब्लिक अपीयरेंस. आज आर्यन खान कोलकाता की तरफ से जूही चावला की बेटी के साथ आईपीएल ऑक्शन(IPL Auction) 2022 की टेबल पर उपस्थित थे.