Kharkiv

Indian Student lost his Life in Kharkiv Ukraine: यूक्रेन में एक भारतीय छात्र की मौत की पुष्टि

Indian Student lost his Life in Kharkiv Ukraine :यूक्रेन में भारत के एक छात्र की मौत, विदेश मंत्रालय ने की पुष्टि, आज सुबह Kharkiv की है यह घटना, अभी भी बहुत सारे छात्र लगा रहे हैं मदद की गुहार स्थिति गंभीर

Ukraine Russia के बीच चल रहे युद्ध के दौरान भारत के लिए एक बुरी खबर सामने आई है इस खबर के आने के बाद सभी तरफ हड़कंप मच गया है.

आज विदेश मंत्रालय की तरफ से यह जानकारी दी गई है कि Kharkiv Ukraine मैं एक भारतीय छात्र की मौत हो गई है मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है.

बताते चलें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रूस की सेना का 64 किलोमीटर लंबा काफिला यूक्रेन की तरफ बढ़ रहा है जिससे कि खासकर जो भारतीय छात्र अभी भी वहां फंसे हुए हैं उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं.

बतातेचलें कि भारत सरकार यूक्रेन में फंसे छात्रों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है. सरकार ने छात्रों को भारत वापस लाने के लिए भारतीय वायुसेना की मदद लेगी इस बात की पुष्टि कई मीडिया रिपोर्ट्स में की गई है.

वहीं भारत के एक केंद्रीय मंत्री का एक बेहद ही बेतुका बयान सामने आया है जिसमें वह कह रहे हैं कि विदेश में पढ़ने वाले 90% वहीं छात्र होते हैं जो कि भारत में क्वालीफाई नहीं कर पाते.

Ukraine Russia Crisis Live Updates..