India Vs Pakistan U19 Asia Cup Live

India Vs Pakistan U19 Asia Cup Live: क्या भारतीय टीम दे पाएगी पाकिस्तान को शिकस्त पाकिस्तान को जीत के लिए बनाने हैं 238 रन

India Vs Pakistan U19 Asia Cup Live: आज अंडर-19(U19) एशिया कप में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से हो रहा है भारत ने 49 ओवर में 247 रन बनाए और पाकिस्तान के सामने 238 रनों का लक्ष्य रखा.

भारत और पाकिस्तान(IND VS PAK) के बीच अंडर-19 एशिया कप के मैच में किसकी जीत होगी अभी कुछ भी कहना आसान नहीं है लेकिन भारतीय टीम की तरफ से राजवर्धन हंगरगेकर( Rajvardhan Hangargekar)की बैटिंग ने भारत के लिए संजीवनी का काम किया इसमें कोई दो राय नहीं है.

आज अंडर-19 एशिया कप में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया. भारतीय टीम  49 ओवर में ही सिमट गई. भारत ने 49 ओवर में 237 रनों का स्कोर खड़ा किया और इस प्रकार पाकिस्तान को 238 रन का टारगेट दिया.

भारत की तरफ से आराध्य यादव (Aradhya Yadav) ने बेहतरीन पारी खेली और 83 गेंदों में तीन चौकों की मदद से भारतीय टीम के लिए 50 रनों का योगदान दिया.

आज का दिन पाकिस्तानी बॉलर जीशान जमीर के नाम रहा. जीशान जमीर ने शुरुआत में ही भारतीय टीम को लगातार पांच झटके दिए, जिससे यह लगने लगा कि शायद भारतीय टीम 200 रन भी नहीं बना पाएगी.

लेकिन भारतीय खिलाड़ी आराध्य यादव और कुशाल तांबे ने भारतीय पारी को संभाला. आराध्य यादव  ने 50 रन तो वही कुशाल तांबे ने 32 रनों का योगदान दिया.

आज भारतीय टीम को सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में अराध्य  यादव और कुशाल तांंबे की भूमिका तो काबिले तारीफ रही है लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहे ऑलराउंडर  राज्यवर्धन हंगरगेकर  जिन्होंने आते ही रनों की बौछार कर दी.

राजवर्धन ने 20 गेंदों का सामना करते हुए 35 रन बनाए. मालूम हो कि राजवर्धन 8 वें डाउन में उतरे थे. कुछ लोग राजवर्धन को देखकर अजय जडेजा को याद करने लगे. जब उन्होंने 1996 के वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त बैटिंग की थी.

अभी भारत और पाकिस्तान के मैच मैच जारी है और किसकी जीत होगी इस पर हमारी निगाह बनी हुई है लाइव अपडेट के लिए हम से जुड़े रहें.