Ind VS WI

Ind VS WI: टीम इंडिया ने किया वनडे सीरीज पर कब्जा वेस्टइंडीज(WI) को 44 रनों से दी मात

Ind VS WI: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को हराकर वनडे सीरीज किया अपने नाम प्रसिद्ध कृष्णा(Prasidh Krishna) ने बेहतरीन गेंदबाजी का नमूना किया पेश 4 विकेट झटके

भारतीय क्रिकेट टीम ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Cricket Stadium) में  खेले जा  रहे  दूसरे  वनडे  मैच  में वेस्टइंडीज(WI)  को 44  रनों से हराकर वनडे सीरीज पर कब्जा कर लिया है.

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 237 रन बनाए थे और वेस्टइंडीज की टीम के सामने 238 रनों का लक्ष्य रखा था.

भारतीय टीम के 238 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 46 ओवर में मात्र 193 रन बना पाई और  पूरी टीम धराशाई हो गई.

भारत की तरफ से सबसे बेहतरीन पारी सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल(KL Rahul) ने खेली. जहां सूर्यकुमार यादव ने भारतीय टीम के लिए 64 रनों का योगदान दिया तो वहीं केएल राहुल ने 48 बॉल में बेहतरीन 49 रन बनाए.

अगर आज भारतीय बोलेरो के प्रदर्शन की बात करें तो की बात करें तो आज सबसे बेहतरीन प्रदर्शन प्रसिद्ध कृष्णा ने किया जिन्होंने मात्र 12 रन देकर चार विकेट झटके वहीं शार्दुल ठाकुर ने 41 रन देकर दो विकेट लिए.

यहां यह बताना जरूरी है कि भारतीय टीम 2007 से लगातार वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में मात देते आ रही है. 2007 के बाद से अभी तक वेस्टइंडीज ने भारत को किसी भी एक दिवसीय मैच की सीरीज में नहीं हराया है.

आज के मैच में वेस्टइंडीज की तरफ से समरपुर ने सबसे अधिक 44 रन जोड़े. शमर ब्रुक्स का साथ दिया अकील हुसैन ने, अकील हुसैन ने वेस्टइंडीज की टीम के लिए 34 रनों का योगदान दिया.