Hanuman Chalisa At Matoshree

Hanuman Chalisa At Matoshree Mumbai: मुंबई मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने को लेकर शिवसैनिक और नवनीत राणा आमने-सामने भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Hanuman Chalisa At Matoshree Mumbai:महाराष्ट्र मातोश्री(Matoshree) के बाहर हनुमान चालीसा(Hanuman Chalisa) पढ़ने को लेकर भारी बवाल, भारी संख्या में शिव सैनिक(Shiv Sainik) और पुलिस का जमावड़ा नवनीत राणा(Navneet Rana) और रवि राणा(Ravi Rana) के घर के बाहर भी शिव सैनिकों का हुजूम

आज 23 अप्रैल को महाराष्ट्र मुंबई मातोश्री(Mumbai Matoshree) के बाहर रवि राणा(Ravi Rana) और नवनीत राणा(Navneet Rana) के द्वारा हनुमान चालीसा(Hanuman Chalisa) पढ़ने को लेकर बवाल मचा हुआ है. ऐसा इसलिए क्योंकि सांसद नवनीत राना और विधायक रवि राणा ने आज सुबह मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा की थी.

FQfcxmLaQAImnQ4

नवनीत राना और रवि राणा की इस घोषणा के बाद शिवसैनिक भड़क गए और भारी संख्या में मातोश्री(Matoshree) के बाहर और नवनीत राणा के घर के बाहर जमा हो गए. कोई अप्रिय घटना ना हो इसलिए दोनों ही जगह भारी संख्या में मुंबई पुलिस(Mumbai Police) तैनात है.

shiv sainik at Mato Shree

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे(CM Uddhav Thackeray) ने भी कल मातोश्री(MatoShree) पहुंचकर वहां मौजूद शिवसैनिकों से अपने-अपने घर जाने की अपील की थी, साथ ही यह भी कहा था कि आप निश्चिंत रहिए यहां किसी के आने की हिम्मत नहीं.

मालूम हो कि मातोश्री(Matoshree) के बाहर हनुमान चालीसा पाठ(Hanuman Chalisa) करने की घोषणा के बाद ही मुंबई पुलिस ने राणा दंपत्ति के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है. मुंबई पुलिस का कहना है कि राणा दंपत्ति माहौल को खराब करना चाह रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ शिवसैनिकों(Shiv Sainik) का गुस्सा कम नहीं हो रहा, शिव सैनिकों का कहना है कि मातोश्री(Matoshree) के बाहर किसी की गुंडागर्दी हम नहीं चलने देंगे और अगर कोई ऐसा करता है तो हम उन्हें अपने स्टाइल में ही समझाएंगे.अब देखना ये है कि इतने बवाल के बाद भी नवनीत राणा(Navneet Rana)और रवी राणा(Ravi Rana) हनुमान चालीसा(Hanuman Chalisa) का पाठ करने जाते हैं या नहीं..

Subscribe The Bharat Bandhu For Latest Hindi News Updates….