Guwahati Bikaner train accident

Guwahati Bikaner train accident:गुवाहाटी बीकानेर ट्रेन एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत मृतकों को 5 लाख देने की घोषणा

Guwahati Bikaner train accident: गुवाहाटी बीकानेर ट्रेन एक्सीडेंट मामले में 3 लोगों के मरने की पुष्टि 20 से अधिक लोग घायल सरकार ने मृतकों को पांच लाख की धनराशि देने की भी घोषणा

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में गुवाहाटी बीकानेर एक्सप्रेस के संबंध में मृतकों की संख्या को लेकर सरकार ने पुष्टि की है सरकार के अनुसार इस दुर्घटना में अभी तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है.

भारतीय रेलवे ने मृतकों की संख्या के साथ-साथ घायलों की संख्या के बारे में भी जानकारी दी है रेलवे के अनुसार इस भयावह दुर्घटना में 20 लोग घायल हुए हैं.

भारतीय रेलवे ने मृतकों के परिवार को सहायता के रूप में ₹500000 की धनराशि देने की घोषणा की है तो वहीं घायल हुए लोगों को ₹25000 की अनुग्रह राशि देने की बात भी कही गई है.

इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों को जलपाईगुड़ी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. दुर्घटना स्थल पर एनडीआरएफ की दो दो टीमों को तैनात कर दिया गया है इस बात की जानकारी डीजी एनडीआरफ अतुलकर वालों ने मीडिया को दी है.

इस संबंध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राहत बचाव कार्य के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं. ममता बनर्जी ने खुद tweet कर इस बात की जानकारी दी है कि सभी वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और राहत कार्यों की निगरानी कर रहे हैं.

Guwahati Bikaner train accident Helpline numbers 

दुर्घटना के  संबंध किसी भी जानकारी के लिए  में कुछ हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं पटना जंक्शन पर संपर्क के लिए 93415 06016 दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के लिए 73888 98100 और पटना के समीप दानापुर के लिए 77590 70004 और सोनपुर डिवीजन के लिए  97714 29999 नंबर जारी किए गए हैं.

दुर्घटना संबंधित किसी भी जानकारी जानकारी के लिए इन नंबरों पर संपर्क किया जा सकता है.