Guwahati Bikaner Express Accident

Guwahati Bikaner Express Accident: जलपाईगुड़ी में एक बड़ा ट्रेन हादसा गुवाहाटी बीकानेर एक्सप्रेस की चार से पांच बोगियां क्षतिग्रस्त होने की आशंका

Share

Guwahati Bikaner Express Accident:पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर सामने आ रही है गुवाहाटी बीकानेर एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है,मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्रेन की कम से कम चार बोगियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं

आज पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ , इस Train accident  के बारे में अभी पूरी जानकारी हासिल नहीं हो पाई है लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह हादसा बहुत ही बड़ा है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रेन की कम से कम 2 से 4 बोगियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं. मालूम हो कि पश्चिम बंगाल की जलपाईगुड़ी में गुवाहाटी बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 15233 आज शाम पांच बजे के करीब दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

न्यूज़ एजेंसी एनआईए ने इस संबंध में एक वीडियो भी पोस्ट किया है. देखिए दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन की स्थिति

वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि ट्रेन दुर्घटना में काफी नुकसान हुआ है वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि कई बोगियां पटरी से उतरी हुई हैं और इधर उधर पड़ी हुई हैं.

सुरक्षा और बचाव कर्मी मौके पर पहुंच चुके हैं यह एक राहत की बात है. इस ट्रेन दुर्घटना में कितने लोग घायल हुए हैं या फिर हताहत हुए हैं उसकी सूचना रेलवे ने अभी जारी नहीं की है.

 SUBSCRIBE FOR MORE LIVE UPDATES…

Scroll to Top