The Bharat Bandhu

Gurugram Dead Body in Suitcase Case: गुरुग्राम इफको चौक के पास महिला की लाश सूटकेस में भरकर फेंका आरोपी को पुलिस ने दबोचा

Gurugram Dead Body in Suitcase Case

Gurugram Dead Body in Suitcase Case: गुरुग्राम इफको चौक के पास महिला की हत्या के बाद उसके शव सूटकेस में फेंकने वाला कलयुगी पति को हरियाणा पुलिस ने लिया अपने कब्जे में हत्यारे ने स्वीकारा अपना गुनाह

Gurugram IFFCO Chowk Murder Mystery: गुरुग्राम के इफको चौक के पास महिला का शव सूटकेस में मिलने से  हड़कंप मच गया था. मालूम हो कि बीते 17 अक्टूबर को हरियाणा के गुरुग्राम में इफको चौक के पास एक संदिग्ध सूटकेस मिला था.

जब मौके पर पुलिस पहुंची और सूटकेस को कब्जे में लेकर उसे खोला तो पुलिस महकमे में खलबली मच गई, क्योंकि उस सूटकेस में कोई बम नहीं बल्कि एक महिला की लाश थी.

जब इस मामले में पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो इस हत्याकांड की कड़ी से कड़ी जुड़नी शुरू हो गई और सिर्फ 2 दिनों में हैं हरियाणा पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री(IFFCO Chowk Murder Mystery) को सुलझा लिया.

दरअसल इस हत्याकांड को महिला के पति ने ही अंजाम दिया था. महिला के पति ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. यह सारी जानकारी गुरुग्राम के एसपी क्राइम ब्रांच (Crime Branch) प्रितपाल सिंह ने मीडिया को दी है. पुलिस ने हत्या के पीछे पति पत्नी के बीच आपसी विवाद बतलाया है.

देश