Gorakhpur Mafia Sudhir Singh

Gorakhpur Mafia Sudhir Singh Case: गोरखपुर के बाहुबली माफिया सुधीर सिंह पर उत्तर प्रदेश पुलिस का शिकंजा, फॉर्चूनर गाड़ी समेत करोड़ों की संपत्ति जब्त

Gorakhpur Mafia Sudhir Singh Case: योगी के गढ़ गोरखपुर में माफिया सुधीर सिंह पर उत्तर प्रदेश पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 10 करोड़ की संपत्ति जब्त, फॉर्च्यूनर(Fortuner) गाड़ी को भी लिया अपने कब्जे में..

उत्तर प्रदेश की पुलिस और सीएम योगी के कर्म क्षेत्र गोरखपुर एक बार फिर से सुर्खियों में है. कारण है गोरखपुर के विख्यात माफिया सुधीर सिंह(Gorakhpur Mafia Sudhir Singh) और उसके परिवार के सदस्यों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जिसमें माफिया सुधीर सिंह की करोड़ों की संपत्ति  जब्त कर ली गई है.

माफिया सुधीर सिंह की पत्नी के बैंक खातों को भी सीज कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करीब 10 करोड़ की संपत्ति पुलिस द्वारा जप्त की गई है. सुधीर सिंह की एक फॉर्चूनर(Fortuner) गाड़ी को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

जबसे सीएम योगी दोबारा से मुख्यमंत्री पद पर बैठे हैं तभी से लगातार उत्तर प्रदेश के माफियाओं पर शिकंजा कसने का कार्य जारी है. लेकिन इन कार्रवाईयों पर कई बार कई सवाल भी खड़े हुए हैं. इसके पीछे जो मूल कारण है वह है ज्यादातर कार्रवाइयों उन लोगों पर हुई है जिनका संबंध विरोधी पार्टियों से है या फिर ज्यादातर ऐसे लोग हैं जिन्होंने भाजपा को छोड़ दिया है.

आज गोरखपुर के जिस कथित माफिया सुधीर सिंह पर कार्यवाही की गई है उन्होंने साल 2022 में यूपी विधानसभा का चुनाव बहुजन समाजवादी के टिकट पर लड़ा था. आज कि यह कार्यवाही गोरखपुर सदर और सहजनवां क्षेत्र में की गई है.

आज हुई इस कार्रवाई में सुधीर सिंह के दो मकानों और जमीन को भी पुलिस प्रशासन ने जब्त किया है. इस कार्रवाई के दौरान जिला के सभी बड़े अधिकारी मौजूद थे, जिसमें डीएम और एसपी भी शामिल हैंं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शासन प्रशासन बीते कई दिनों से इस कार्रवाई की रणनीति पर काम कर रहा था.

माफिया सुधीर सिंह(Gorakhpur Mafia Sudhir Singh) पर हुई इस कार्रवाई से पूरे गोरखपुर में अपराधियों के बीच दहशत का माहौल है तो वहीं आम आदमी के बीच यह बेहद ही चर्चा का विषय है. वैसे तो सुधीर सिंह अपनी बाहुबली छवि के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उन पर पहले भी पुलिस की कार्रवाई हो चुकी है.

Subscribe The Bharat Bandhu For Latest Crime News And Breaking News Gorakhpur UP..