Girlfriend Hit 2 People With Car

Girlfriend Hit 2 People With Car: बॉयफ्रेंड की जिद के कारण गर्लफ्रेंड ने कार से ले ली 2 लोगों की जान

Girlfriend Hit 2 People With Car: गर्लफ्रेंड नहीं जानती थी कार चलाना फिर भी बॉयफ्रेंड की जिद्द पर चलाई कार दो लोगों को मारी टक्कर मौके पर ही दोनों की मौत

एक प्रेमी की जिद ने  प्रेमिका को बनाया कातिल, प्रेमिका नहीं जानती थी कार चलाना फिर भी प्रेमी की जिद पर प्रेमिका ने चलाई कार, बिगड़ा संतुलन और मौके पर ही चली गई दो बाइक सवारों की जान.

यह घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की है. जहां एक प्रेमी युगल(Couples) की जिद की वजह से दो बेकसूरों की जान चली गई. दरअसल एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ कार से जा रहा था बीच रास्ते में उसे क्या सूझी उसने अपनी प्रेमिका को कार चलाने की पेशकश कर दी.

प्रेमिका कार चलाना नहीं जानती थी लेकिन युवक ने उसका हौसला बढ़ाया और कहा कि तुम चला सकती हो, तुम चला कर तो देखो. प्रेमिका भी अपने प्रेमी की जिद्द के आगे बेबस हो गई और उसने कार की स्टेरिंग  थाम ली. लेकिन कार की स्टेरिंग को थामना और कार चलाना दोनों ही अलग-अलग बातें हैं.

कार ने जैसे ही रफ्तार पकड़ी प्रेमिका अपना संतुलन खो बैठी और सड़क पर जा रहे एक बाइक को जबरदस्त टक्कर  मार दी टक्कर लगते ही मौके पर ही बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई.

इस घटना की खबर पुलिस को मिलते ही पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है. वहीं इस कार का पंजीकरण प्रेमी के पिता के नाम पर था इस कारण पिता के नाम पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है.