Girl in Borewell MP: सवा साल की लड़की गिरी बोरवेल में, बोरवेल से आ रही है बच्ची की आवाज

Girl in Borewell MP: मध्यप्रदेश में सवा साल की बच्ची गिरी बोरवेल में बोरवेल के भीतर से बच्ची दे रही है आवाज रेस्क्यू ऑपरेशन जारी.

मध्य प्रदेश के छतरपुर के 9 गांव में एक सभा साल की बच्ची बोरवेल में गिर गई है जिस को बाहर निकालने के लिए टीम पहुंच चुकी है और रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जा रही है.

ताजा समाचार मिलने तक बच्ची की आवाज बोरवेल से आ रही है न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक छतरपुर के जिला अधिकारी ने बताया है कि बच्ची को ऑक्सीजन सपोर्ट दिया गया है.

जिला अधिकारी के अनुसार बच्ची जल्द ही बोरवेल से बाहर निकाल ली जाएगी ऐसी हम आशा करते हैं. यह घटना आज शाम की है जब बच्चे खेलते हुए बोरवेल में गिर गई थी.

केरल में corona बेलगाम 1 दिन में आए 3000 से भी अधिक मामले

केरल में corona कम होने का नाम नहीं ले रहा. देश के अन्य राज्यों के मुकाबले केरल की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

आज बीते 24 घंटे में 3404 नए मामले आए जबकि corona से 36 लोगों की मौत हो गई.वर्तमान में केरल में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 34171 है. वहीं केरल में अभी तक कुल मौतों का आंकड़ा 43946 है.

 Live भारत में बढ़ रहे हैं corona के नए वैरिएंट ऑमिक्रोन(Omicron)  के मामले

देश में कोरोना के नए वैरिएंट के मामले बढने लगे हैं. आज एक दिन में Omicron के 14 नए मामले दर्ज किए गए. वहीं कर्नाटक और तेलंगाना Omicron से चार नए संक्रमित पाए गए हैं.

अभी तक भारत के 11 राज्यों में corona का यह नया वैरीएंट फैल चुका है.आज दिल्ली में भी 4 नए मामले दर्ज किए गए हैं. अब देश में corona के नए वेरिएंट  से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 86 हो गई है.

ओमिक्रोन के खतरों को देखते हुए महाराष्ट्र के मुम्बई में 31 दिसंबर तक धारा 144 लगा दी गयी है.

वहीं Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu को भी एक सप्ताह के लिए quarantine  कर दिया गया है.मलूम हो कि हरनाज़ ने 21 साल बाद भारत को ये खिताब दिलाने में कामयाब हुई है. हारनाज़ से पहले वर्ष 2000 में सुष्मिता सैन ने ये खिताब भारत को दिलाई थी.