FIR On Nira Radia

FIR On Nira Radia Nayati Health Care Chairperson: नीरा राडिया की मुश्किलें बढ़ी मौत के मामले में मथुरा में FIR दर्ज और जहांगीरपुरी में तिरंगा यात्रा द्वारा भाईचारे का संदेश

FIR On Nira Radia Nayati Health Care Chairperson:नीरा राडिया(Nira Radia) पर एक व्यक्ति की मौत के मामले में मथुरा में FIR दर्ज, धोखाधड़ी और इलाज में लापरवाही का है मामला, दूसरी तरफ जहांगीरपुरी के लोगों ने तिरंगा यात्रा(Tiranga Yatra) निकाल दिया अमन का पैग़ाम

नीरा राडिया(Nira Radia) और आठ अन्य लोगों के खिलाफ मथुरा(Mathura) में एफ आई आर दर्ज की गई है. पूरा मामला corona महामारी के दौरान एक व्यक्ति के इलाज में लापरवाही और इसके बाद हुई उसकी मौत से जुड़ा है. मालूम हो कि नीरा राडिया नयति हेल्थ केयर की चेयर पर्सन(Nayati Health Care Chairperson) है.

नयति हॉस्पिटल(Nayati Health Care) में कृष्णा नगर की रहने वाली पार्वती वर्मा ने अपने पति को भर्ती करवाया था. भगवती वर्मा का आरोप है कि मैंने अपने पति को 10 मई 2021 को नयति हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था और अस्पताल प्रबंधन(Hospital Management) ने बिना किसी सूचना के उनके पति को ठीक 5 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया.

FIR में भगवती वर्मा का कहना है कि 10 मई से लेकर 15 मई तक उनके पति को अस्पताल में रखा गया और इन 5 दिनों में इलाज के नाम पर दो लाख(1.90 लाख)  के करीब बिल बनाया गया जबकि उनका इलाज सही से नहीं किया गया और अस्पताल से छुट्टी दिए जाने के बाद उनके पति की मौत हो गई. मालूम हो कि भगवती वर्मा की पति को कोरोना था.

जहांगीरपुरी में तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra in Jahangirpuri) : दिल्ली जहांगीरपुरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहांगीरपुरी के लोगों ने आज अमन और शांति के लिए तिरंगा यात्रा का आयोजन किया. यह तिरंगा यात्रा बेहद ही शांतिपूर्ण रही. तिरंगा यात्रा के दौरान पुलिस व्यवस्था पूरी चाक-चौबंद थी. बताते चलें कि बीते 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती(Hanuman Jayanti) यात्रा पर पत्थरबाजी की घटना हुई थी.

tiranga yatra jahangirpuri

पत्थरबाजी की इस घटना के बाद  दिल्ली नगर निगम(MCD) ने अतिक्रमण का नाम लेकर हिंसा वाले क्षेत्र में बुलडोजर से कई अवैध निर्माणों को हटा दिया था. जिसके बाद यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया और सुप्रीम कोर्ट ने अगले आदेश तक किसी प्रकार के तोड़फोड़ पर रोक लगा दी थी.