Raju Srivastava Died

Entertainment King Raju Srivastava Died in Delhi: देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हार गए जिंदगी की जंग 58 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Entertainment King Raju Srivastava Died in Delhi: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव की 58 साल की उम्र में मौत 41 दिनों से अस्पताल में लड़ रहे थे जिंदगी और मौत की जंग.. दिल्ली एम्स में चल रहा था इलाज..

Comedian Raju Srivastava Died: मनोरंजन की दुनिया को आज एक तगड़ा झटका लगा है. उसने अपना कोहिनूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव(Comedian Raju Srivastava) को खो दिया है. राजू श्रीवास्तव की मौत आज सुबह 10:20 पर दिल्ली एम्स(Raju Srivastava Died In Delhi AIIMS) में हो गई.

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव 41 दिनों से दिल्ली एम्स में भर्ती थे. जहां उन्हें हार्ट अटैक(Heart Attack) पड़ने के बाद भर्ती किया गया था. मालूम हो कि राजू श्रीवास्तव 41 दिनों से कोमा की हालत में एम्स में भर्ती थे. राजू श्रीवास्तव को दिल्ली में एक जिम में जिम(Delhi Gym) करते वक्त दिल का दौरा पड़ा था. उसके बाद से ही उनका इलाज दिल्ली स्थित एम्स में चल रहा था.

इलाज के दौरान Raju Srivastava की तबीयत में थोड़ा सा सुधार हुआ था, लेकिन अचानक उनकी तबीयत फिर से दोबारा बिगड़ गई थी. राजू को लगातार Life Support System पर रखा गया था. AIIMS Delhi के डॉक्टरों का कहना था कि उनके ब्रेन तक ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रही है, इसी वजह से वह होश में भी नहीं आ पाए थे.बताते चलें कि इन दिनों कम उम्र के लोगों में दिल का दौरा पडने की घट्नाओं में तेजी से बढोतरी हुई है जो एक चिंता का विषय है.

बताते चलें कि राजू श्रीवास्तव ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया था. इस कारण भारतीय जनता पार्टी के लिए भी यह एक बुरी खबर है क्योंकि राजू श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के लिए  स्टार प्रचारक  थे.