Drone Playing Football

Drone Playing Football: बच्चे घरों में कैद, ड्रोन खेल रहा फुटबॉल देखें Viral Video

Drone Playing Football: corona के कारण बच्चे खेल खिलौने से दूर हो गए हैं तो वहीं ड्रोन द्वारा फुटबॉल खेलने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

corona ने देश और दुनिया में खासकर बच्चों पर बेहद ही बुरा असर डाला है. आए दिन खबरें आ रही है कि कहीं बच्चों को मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो कहीं बच्चों के आंखों की रोशनी जा रही है.

बच्चे वीडियो गेम के आदी होते जा रहे हैं वहीं ज्यादातर समय बच्चों का मोबाइल या लैपटॉप की स्क्रीन पर बीत रहा है क्योंकि उनकी पढ़ाई भी ऑनलाइन ही हो रही है.

इसी बीच ड्रोन(Drone) द्वारा हवा में फुटबॉल खेलने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

इस वीडियो में यह दिख रहा है कि ऊंची इमारतों के बीच जमीन से काफी ऊंचाई पर दो ड्रोन(Drone) फुटबॉल को किक लगा रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया(Social Media) पर लाखों बार शेयर और लाइक किया जा चुका है.

वहीं देश में कोरोना के मामलों में कमी को देखते हुए कई राज्यों ने स्कूल कॉलेजों को खोलना शुरू कर दिया है.

लेकिन corona के कारण हो रही मौतों की संख्या बढ़ने से शासन-प्रशासन से लेकर आम लोगों के माथे पर चिंता की लकीरें साफ देखी जा सकती हैं.

बीते 24 घंटे में corona के कारण करीब 12 सौ लोगों की मौतें हुई हैं. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों को गौर करें तो बीते 24 घंटे में 1192 लोगों की मौत इस महामारी से हुई है.

राहत की बात यह है कि अब दैनिक मामलों में कमी दर्ज की जा रही है. लगातार 2 से 3 दिनों से नए मरीजों की संख्या 2 लाख से कम दर्ज की जा रही है जो कि एक अच्छा संकेत है.