Delhi Jahangirpuri Violence

Delhi Jahangirpuri Violence: दिल्ली जहांगीरपुरी हिंसा के बाद केजरीवाल(Kejriwal) ने की शांति की अपील तो BJP नेता कपिल मिश्रा ने फिर दिया विवादित बयान

Delhi Jahangirpuri Violence: दिल्ली जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती शोभायात्रा (Hanuman Jayanti Shobha yatra) में हुई हिंसा पर केजरीवाल(Kejriwal) का बड़ा बयान कहा दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई तो वहीं कपिल मिश्रा ने कहा यह बांग्लादेशी घुसपैठियों का काम..

दिल्ली जहांगीरपुरी (Delhi Jahangirpuri) इलाका आज अचानक से सुर्खियों में आ गया. इसके पीछे जो वजह थी वती हनुमान जयंती शोभायात्रा(Hanuman Jayanti Shobha Yatra) पर असामाजिक तत्वों द्वारा पत्थरबाजी आगजनी और तोड़फोड़ करना.इस घटना के बाद जहां पूरा इलाका बेहद ही तनाव ग्रस्त हैं तो वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से शांति की अपील की है.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संकट की इस घड़ी में लोगों से एक दूसरे के हाथ को थामने की अपील की है शोभा यात्रा पर किए गए हमले को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक निंदनीय घटना करार दिया है केजरीवाल ने दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की भी वकालत की है.

delhi jahangirpuri violence

दूसरी तरफ बीजेपी के फायरब्रांड नेता जो कि हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहते हैं कपिल मिश्रा ने इस घटना को लेकर बेहद ही गंभीर बयान दिया है उनका कहना है कि यह घटना सोची समझी साजिश है और इसमें बांग्लादेशी घुसपैठियों का हाथ है. कपिल मिश्रा यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि इन लोगों के कागजों की जांच हो.

इस घटन में हुए नुकसान को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा अभी तक कोई विशेष अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन गृह मंत्रालय द्वारा कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की बात कही गई है.

delhi jahangirpuri

किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं साथ ही 200 रैपिड एक्शन फोर्स की भी तैनाती की गई है. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं जिसमें अधिकतर लोग शांति की अपील कर रहे हैं तो वहीं कुछ असामाजिक तत्व इस मामले को और तूल देने की कोशिश में जुटे हैं.