Satyendar Jain Arrested

Delhi Health Minister Satyendar Jain Arrested: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर ED का शिकंजा किया गिरफ्तार, हवाला के जरिए पैसे के लेन-देन के आरोप

Delhi Health Minister Satyendar Jain Arrested: आम आदमी पार्टी के खास स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को ED ने किया गिरफ्तार, हवाला के जरिए पैसों के लेनदेन के हैं आरोप, साल 2017 में ही CBI ने दर्ज किया था मामला

दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी सत्येंद्र जैन (Delhi Health Minister Satyendar Jain Arrested) को ED ने गिरफ्तार कर लिया है. 2 महीना पहले ही CBI की तरफ से प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट(PMLA) के तहत FIR दर्ज की गई थी. जिसके बाद सत्येंद्र जैन के परिवार और और उनसे संबंधित फर्मों से करोड़ों की संपत्ति जब़्त की गई थी.

साल 2017 में सीबीआई ने सत्येंद्र जैन पर केस दर्ज किया था.उसके बाद इस केस को इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट(ED) को ट्रांसफर कर दिया गया था. सत्येंद्र जैन(Satyendar Jain)पर यह आरोप है कि उन्होंने कोलकाता बेस्ड शेल कंपनियों के द्वारा पैसों की हेराफेरी की है. जिसमें हवाला का इस्तेमाल किया गया है.

मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इशारों-इशारों में कहा था कि केंद्र सरकार सीबीआई और इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट(ED) का इस्तेमाल हमारी  ईमानदार छवि को खराब करने के लिए कर रही है. अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा था कि हो सकता है हमारे किसी नेता की गिरफ्तारी  जल्द ही हो.

इस गिरफ्तारी(Delhi Health Minister Satyendar Jain Arrested)को लेकर अभी आम आदमी पार्टी की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हम इस खबर पर नजर बनाए हुए हैं जैसे ही इसमें कोई ताजा अपडेट आता है हम लेकर हाजिर होंगे.

Subscribe The Bharat Bandhu For Latest Updates Delhi Health Minister Satyendar Jain Case..