Jeetu Choudhary Murder

Delhi BJP leader Jeetu Choudhary Murder Case: दिल्ली बीजेपी नेता जीतू चौधरी की हत्या अपराधियों ने सामने से मारी गोली और हो गए फरार..

Delhi BJP leader Jeetu Choudhary Murder Case: राजधानी दिल्ली में बीजेपी नेता जीतू चौधरी(Jeetu Choudhary) को अपराधियों ने गोलियों से भूना, घात लगाकर किया हमला, कई राउंड हुई फायरिंग, हत्या के तरीके से ऐसा लगता है जैसे यह पेशेवर अपराधियों का काम….

राजधानी दिल्ली(Delhi) जहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से एक केंद्र सरकार के जिम्मे है लेकिन बीते कुछ दिनों से पूरी व्यवस्था चरमरा आती दिख रही है ताजा मामला बीजेपी नेता जीतू चौधरी(40) की हत्या(BJP Leader Jeetu Choudhary Murder) से जुड़ा है.

आज मयूर विहार फेज 3(Mayur Vihar Phase 3) में संध्या आज आठ सवा आठ  के दौरान कुछ अपराधियों ने बीजेपी नेता जीतू चौधरी(Jeetu Choudhary) को उनके घर के सामने ही गोलियों से छलनी कर दिया. ऐसा लगता है अपराधी पहले से ही घात लगाए थे और उनको यह पूरी जानकारी थी कि जीतू चौधरी इस वक्त घर से बाहर निकलेंगे.

जब इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस बिना देर किए मौका ए वारदात पर पहुंची. पुलिस ने वारदात वाले स्थान से खाली कारतूस भी बरामद किया है लेकिन पुलिस के आने के पहले ही अपराधी फरार हो गए थे.मालूम हो कि जीतू चौधरी भाजपा के जीला मंत्री थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाइक सवार दो हमलावरों ने घर के बाहर उनपर पांच गोलियां चलायी जिसमें से  एक गोली उनके सिर में लगी. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने प्रॉपर्टी विवाद की आशंका जताई है. पुलिस घर के आस पास लगे CCTV  फुटेज खंगालकर हमलावरों की पहचान करने में जुट गई है.

जीतू चौधरी(Jeetu Choudhary) को गोली लगने के बाद नजदीकी मेट्रो हॉस्पिटल(नोएडा) ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने जीतू चौधरी को मृत घोषित कर दिया. इस हत्याकांड के संबंध में पुलिस अभी जांच कर रही है हमें पुलिस प्रशासन द्वारा जैसे ही कोई ताजा जानकारी मिलेगी हम उसे साझा करेंगे.

Subscribe The Bharat Bandhu For Latest Hindi News Updates..