Attack On BJP Leader

Deadly Attack On BJP Leader in UP Mainpuri: यूपी के मैनपुरी में दलित समुदाय के बीजेपी नेता पर गोलीबारी हालत गंभीर

Deadly Attack On BJP Leader In Mainpuri UP: यूपी के मैनपुरी में बीजेपी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष को गोलियों से किया छलनी, गंभीर हालत में आगरा रेफर, अपराधियों की तलाश में पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान…

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी(Mainpuri UP) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बीजेपी के युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष को कुछ बदमाशों ने 18 जून की रात गोलियों से छलनी कर दिया.(Deadly Attack On BJP Leader) मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भोगांव थाना क्षेत्र के गौतम कठेरिया को बदमाशों ने उस समय निशाना बनाया जब वह मैनपुरी से दवा लेकर वापस अपने घर जा रहे थे.

यह घटना मैनपुरी भोगांव सड़क पर स्थित ललूपुरा गांव के पास अंजाम दिया गया है. बदमाशों की गोलीबारी में भाजपा नेता गौतम कठेरिया बुरी तरह घायल हो गए हैं. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में बीजेपी नेता के कंधे पर एक गोली लगी थी. उनकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. पहले उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया है.

अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने पूरे जनपद में चेकिंग अभियान की शुरुआत कर दी है. पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित इस मामले को खुद देख रहे हैं और उन्होंने कहा है कि इस मामले में जो भी आरोपी होंगे उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मालूम हो कि 2 दिन पहले ही मैनपुरी में ही एक 25000 का इनामी बदमाश  गिरफ्तार किया गया था.ये बदमाश 10 सालों से पुलिस को चकमा देकर फरार था. अपराधी का नाम भानु गिहार बताया जा रहा है. भानु की गिहार पर दो दर्जन के करीब मामले दर्ज हैं. उसकी गिरफ्तारी के समय जमकर गोलीबारी हुई थी. पुलिस ने अपराधी के पास से पिस्तौल और गोलियों की भी बरामदगी की है.

यूपी बिहार से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें “द भारत बंधु”…..

अगर आपके पास भी कोई खबर या जानकारी हो तो हमसे साझा करे…mail@thebharatbandhu.com आप हमें अपनी और आस-पास की समस्याओं को हमारे वाट्सएप नंबर.. 08502001477 पर भी भेज सकते हैं….