The Bharat Bandhu

Chhello Show Actor Rahul Koli Death: छेल्लो शो के अभिनेता राहुल कोली की कैंसर से मौत नहीं देख पाए ऑस्कर का सफ़र

Chhello Show Actor Rahul Koli Death

Chhello Show Actor Rahul Koli Death: नहीं रहे ऑस्कर नामित फिल्म छेल्लो शो के बाल कलाकार राहुल कोली परिवार पर टूटा दुख का पहाड़ लेकिन 14 अक्टूबर 13 वीं के दिन पूरा परिवार देखेगा “छेल्लो शो”

Chhello Show Actor Rahul Koli Death: फिल्मी दुनिया के लिए एक बेहद ही दुख भरी खबर है. भारत की तरफ से गुजराती फिल्म Chhello Show को ऑस्कर में एंट्री मिली थी. लेकिन इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले बाल कलाकार राहुल कोली का कैंसर से निधन हो गया है.

बताते चलें कि इस फिल्म में राहुल कोहली ने बाल कलाकार के रूप में उम्दा भूमिका निभाई थी. राहुल कोहली ने मात्र 10 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. इनकी फिल्म आने वाले 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और यह बड़ी हैरत की बात है कि जिस दिन यह फिल्म रिलीज होगी उसी दिन राहुल कोली की 13 वीं मनाई जाएगी.मालूम हो कि 2023 के ऑस्कर के लिए छेल्लो शो को भारत सरकार द्वारा आधिकारिक रूप से चुना गया था. इस फिल्म को सिद्धार्थ राय कपूर प्रस्तुत कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राहुल कोली रक्त से संबंधित एक गंभीर बीमारी  ल्यूकेमिया से ग्रसित थे. मीडिया रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि जिस दिन बाल कलाकार राहुल कोली की मौत हुई यानी 2 October 2022 उस दिन उन्हें लगातार बुखार आ रहा था और उन्हें खून की उल्टियां भी हुई थी.

बताते चलें कि जिस दिन गुजराती फिल्म Chhello Show को Oscar  के लिए भारत सरकार द्वारा नामित किया गया भारत के लोगों और खासकर गुजरात में जश्न का माहौल था और ऐसा माना जा रहा था कि इस फिल्म को ऑस्कर में जरूर कामयाबी मिलेगी.अब देखना ये है कि बाल कलाकार राहुल कोली की मौत (Chhello Show Actor Rahul Koli Death) के बाद इस फिल्म का सफर कैसा रह्ता है.

देश