Chandigarh Girls Hostel Viral Video Scandal

Chandigarh Girls Hostel Viral Video Scandal: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी गर्ल्स हॉस्टल MMS Scandal में बड़ा खुलासा कॉलेज की छात्रा ने ही बनाया बाथरूम में नहाती 60 छात्राओं का वीडियो

Chandigarh Girls Hostel Viral Video Scandal: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में नहाती हुई लड़कियों का वीडियो हुआ वायरल, कॉलेज की छात्रा ने 60 अन्य छात्राओं का वीडियो बनाकर भेजा अपने पुरुष मित्र को पुरुष मित्र ने इंटरनेट पर डाल कर कर दी वायरल..

Chandigarh Girls Hostel Viral Video Scandal: चंडीगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल हॉस्टल में नहाती हुई 60 छात्राओं का वीडियो इंटरनेट (Viral MMS On Internet) पर वायरल हो गया है. इस वीडियो को बनाने का आरोप हॉस्टल की ही एक छात्रा पर लग रहा है. आरोप है कि छात्रा ने वीडियो बनाकर अपने पुरुष मित्र को भेजा और पुरुष मित्र ने वीडियो को इंटरनेट पर डाल दिया.

MMS leak होने की खबर लगते ही यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया. रात 2:30 बजे पूरी यूनिवर्सिटी में हंगामा होने लगा. लड़कियां सड़क पर निकल कर न्याय की गुहार लगाने लगी. इस संबंध में हॉस्टल की वॉर्डन ने पुलिस में शिकायत दर्ज की जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर और तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हॉस्टल की वार्डन आरोपी छात्रा को डाट्ती हुई नज़र आ रही है.

Punjab CM On Chandigarh Girls Hostel Viral Video: लोग अफवाह से बचेंं…

इस संबंध में पंजाब के CM भगवंत मान ने  ट्वीट कर छात्राओं के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि चंडीगढ़(Chandigarh Girls Hostel Viral Video Scandal) की घटना सुनकर दुख हुआ. उन्होंने आगे लिखा हमारी बेटियां हमारी शान हैं और इस घटना की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं. भगवंत मान ने दोषियों को सख्त सजा दिलवाने की भी बात कही है. उन्होंने कहा जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. भगवंत मान ने प्रशासन से लगातार संपर्क में रहने की भी बात कही है. साथ ही लोगों से अफवाहों से बचने की भी अपील की है.