Karti Chidambaram

CBI Raids Karti Chidambaram in Trouble Again: पी चिदंबरम(P Chidambaram) के बेटे कार्तिक चिदंबरम के 9 ठिकानों पर सीबीआई का छापा, Look Out Notice जारी..

CBI Raids Karti Chidambaram in Trouble Again:पी चिदंबरम(P Chidambaram) के बेटे कार्तिक चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ी,CBI ने उनके घर सहित 9 ठिकानों पर मारे छापे, दीवार फांद कर उनके घर में दाखिल हुई सीबीआई, Look Out Notice किया जारी, कार्तिक चिदंबरम ने सीबीआई  रेड पर ली चुटकी..

आज केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो(CBI Raids) ने पूर्व वित्त और गृह मंत्री पी चिदंबरम(P Chidambaram) के बेटे कार्तिक चिदंबरम(Karti Chidambaram के घर सहित 9 ठिकानों पर छापेमारी की. यह छापेमारी कार्तिक चिदंबरम द्वारा चीनी मजदूरों को विसा दिलाने से जुडा है. उन पर आरोप है कि उन्होंने चीन के मजदूरों को अवैध रूप से वीजा दिलवाया(Bribe For Visa Case) और उसके लिए 50 लाख रुपए रिश्वत ली थी.

वहीं इस मामले पर कार्तिक चिदंबरम(Karti Chidambaram) ने एक ट्वीट के जरिए प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि “यह कितनी बार हुआ है यह मैं भूल गया हूं” . बताते चलें कि सीबीआई ने साल 2017 में पी चिदंबरम(P Chidambaram) और कार्तिक चिदंबरम के खिलाफ एक केस दर्ज किया था. इस मामले में साल 2019 में पी चिदंबरम और कार्तिक चिदंबरम दोनों को जेल जाना पड़ा था.

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को साल 2019 में अगस्त के महीने में गिरफ्तार किया गया था और लगभग 4 महीने के बाद उन्हें दिसंबर के महीने में सुप्रीम कोर्ट(SC)से बेल मिली थी. पी चिदंबरम(P Chidambaram) को 100 से भी अधिक दिन तिहाड़ जेल में काटने पड़े थे. आज जिस तरह से CBI पी चिदंबरम के घर में दीवार फांद कर दाखिल हुई थी, ऐसा ही नजारा उस वक्त भी देखने को मिला था जब साल 2019 में पी चिदंबरम की गिरफ्तारी हुई थी.