Lalu Prasad Yadav

CBI Raid Lalu Prasad Yadav Again In Problem: लालू प्रसाद यादव और उनके घर के सदस्यों के कई ठिकानों पर CBI का छापा..

CBI  Raid Lalu Prasad Yadav Again In Problem:लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के सदस्यों की मुश्किलें फिर से बढी, CBI ने देश में विभिन्न स्थानों पर रेलवे भर्ती घोटाले को लेकर मारे छापे, राबड़ी देवी(Rabri Devi) से पूछताछ की भी रिपोर्ट,छापे में राबड़ी देवी और मीसा भारती के भी कई ठिकाने शामिल..

आज CBI ने लालू प्रसाद यादव(Lalu Prasad Yadav) के परिवार के सदस्यों के कई ठिकानों पर छापेमारी की और ये अभी भी जारी है. जिसके बाद बिहार का सियासी पारा गरम हो गया है. सीबीआई ने रेलवे भर्ती में नौकरी दिलाने के लिए जमीन लेने के आरोप में यह छापेमारी की है. लालू प्रसाद यादव पर आरोप है कि उन्होंने और उनके परिवार के सदस्यों ने जिसमें राबड़ी देवी(Rabri Devi) और मीसा भारती(Misa Bharti) के नाम शामिल हैं. ऐसे आरोप हैं  कि लालू प्रसाद यादव के मंत्री रहते हुए(2004-2009) रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से जमीन ली थी.

CBI की  छापेमारी के बाद RJD कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं और  भाजपा मुर्दाबाद और सीबीआई केंद्र सरकार का तोता ऐसे नारे लगा रहे हैं. मालूम हो कि इस छापेमारी में अभी तक किसी प्रकार की गिरफ्तारी की कोई बात सामने नहीं आई है. सिर्फ मीडिया रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि राबड़ी देवी के आवास पर ही उनसे पूछताछ की जा रही है.

RJD नेताओं का आरोप है कि यह सब केंद्र सरकार की साजिश है. क्योंकि केंद्र सरकार को यह लगने लगा था कि तेजस्वी और नीतीश कुमार की नजदीकियां यहां बढ़ रही हैं. जिससे कि बिहार में उनकी(BJP) सियासत हिल सकती है. बताते चलें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव कल ही अपनी पत्नी के साथ लंदन रवाना हुए हैं.

अभी CBI की छापेमारी जारी है और सीबीआई की 8 सदस्यों की टीम राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड पर पहुंची है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई की टीम में महिला और पुरुष अधिकारी शामिल हैंं.लालू राबडी के पूरे आवास को सील कर दिया गया है और किसी को भी आने जाने की अनुमति नहीं दी गई है.