Bride Murdered

Bride Murdered In UP Mathura:सिरफिरे प्रेमी का इंंतकाम दुल्हन की आंख में मारी गोली, पिता की गोद में ली अंतीम सांस

Bride Murdered In UP Mathura: UP मथुरा में इश्क़ में नाकाम आशिक ने एक तरफा प्रेम में लिया इंतकाम, दुल्हन की आंख में दागी गोली, दुल्हन ने पिता की गोद में तड़प-तड़प कर दे दी जान..

कहते हैं प्रेम इंसान को सही रास्ता दिखाता है लेकिन जहां हवस जिद और इंतकाम प्रेम पर हावी हो जाए वहां यह इंसान को अंधा बना देता है और इंसान इस हालत में कुछ ऐसा कर गुजरता है(Bride Murdered) जिसका एहसास उसे बाद में होता है और उसके बाद सिर्फ पछतावा, निराशा और हताशा के कुछ भी नहीं बचता.

ताजा मामला मथुरा(Mathura UP) का है. यहां नौहझील के मुबारिकपुर गांव में अचानक से खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया. यहां नोएडा(Noida) में रिक्शा चलाकर अपना जीवन यापन करने वाले खूबीराम प्रजापति की बड़ी बेटी काजल(Kajal) जो कि पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी. उसकी शादी का कार्यक्रम चल रहा था.

काजल ने अपने होने वाले पति को वरमाला पहनाया था. वरमाला पहनाने के ठीक बाद काजल अपनी सहेलियों के साथ अपने कमरे में विवाह की दूसरी रस्मो की तैयारी कर रही थी. जब काजल अपने कमरे में थी तब बाहर से काफी शोरगुल और हो हल्ले की आवाजें आने लगी. काजल के साथ जो भी लोग थे काजल को छोड़कर तेजी से बाहर भागे. उस वक्त काजल के कमरे में काजल अकेली थी लेकिन तभी अचानक से एक चेहरा काजल के सामने आता है जिसका नाम अनीश बताया जा रहा है.

अनीश का सामना जैसे ही काजल से होता है अनीश ने बिना वक्त गंवाए अपने पास रखे पिस्तौल से काजल की आंख पर गोली मार देता है(Bride Murdered). गोली की आवाज सुनकर सभी लोग काजल के कमरे की तरफ भागते हैं. काजल खून से लथपथ फर्श पर बेसुध पड़ी हुई मिलती है. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया जाता है लेकिन उसकी जान नहीं बच पाती.

बताया जा रहा है कि अनीस और काजल का घर आसपास ही है और अनीश काजल को एक तरफा प्यार करता था. अनीश अक्सर काजल पर अपने प्रेम को स्वीकार करने का दबाव बनाता था. जिससे कि काजल भी परेशान हो चुकी थी लेकिन सच्चाई क्या है यह तो पुलिस की जांच पूरी होने पर ही मालूम होगा.

लेकिन परिस्थितियां कुछ भी हो फिर भी इस प्रकार के कुकृत्य को किसी भी दृष्टि से सही नहीं ठहराया जा सकता. अनीश और उसके अन्य साथियों को जो कि इस हत्याकांड में शामिल हैं अभी फरार बताए जा रहे हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

इस हत्याकांड(Bride Murdered) के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. सभी तरफ इसी हत्याकांड की चर्चा है. दबी जुबान ही सही लेकिन कुछ लोगों का यह भी कहना है कि काजल भी अनीश से प्यार करती थी लेकिन उनके परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था.