Bobby Kataria Viral Video Case

Bobby Kataria Viral Video Case: बॉबी कटारिया ने प्लेन में जलाई सिगरेट वीडियो हुआ वायरल तो जांच के दिए गए आदेश आरोपों पर बॉबी कटारिया की सफाई

Bobby Kataria Viral Video Case: प्लेन में सिगरेट जला कर पीते हुए बॉबी कटारिया का वीडियो हुआ वायरल जांच के आदेश के बाद बॉबी कटारिया ने दी सफाई, जानिए बॉबी कटारिया ने क्या कहा!!!

बॉबी कटारिया (Bobby Kataria Viral Video Case) सोशल मीडिया पर एक जाना पहचाना नाम है. कुछ सालों पहले बॉडी बिल्डिंग में नाम कमाने वाले Bobby Kataria ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम चलाकर एक अलग पहचान बनाई थी. बॉबी कटारिया का विवादों से भी गहरा नाता है. इस पर कई बार कई शिकायतें भी दर्ज हुई हैं जिसके बाद इन्हें जेल की भी हवा खानी पड़ी है.

लेकिन ताजा विवाद बॉबी कटारिया(Bobby Kataria Viral Video) के एक नए वीडियो से संबंधित है. वीडियो में यह देखा जा सकता है कि बॉबी कटारिया एक प्लेन में लेटा हुआ है. और टांग पर टांग चढ़ाकर वह सिगरेट जलाते जलाता है और सिगरेट का धुआं  छोड़ता है. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उत्तराखंड के MLA उमेश कुमार ने इस मुद्दे को उठाया. जिसके बाद सिंधिया ने इस वीडियो की जांच के आदेश दे दिए हैं.

Viral Video पर Bobby Kataria की सफाई:  इस वीडियो के वायरल होने के बाद जब बॉबी कटारिया से इसके संबंध में कुछ टीवी चैनलों द्वारा बात-चीत की गई तो उन्होंने इस पर अपना रुख स्पष्ट किया. बॉबी कटारिया का कहना है कि यह वीडियो भारत का नहीं है बल्कि इसे विदेश में शूट किया गया है.

बॉबी कटारिया का कहना है कि यह वीडियो 2024 में रिलीज होने वाली उनकी बायोपिक(Biopic) के लिए बनाई गई है और इसका अन्य किसी मामले से कोई संबंध नहीं है. यह पूरी तरह से एंटरटेनमेंट के लिए है. अब देखना यह है कि भारत सरकार ने जो जांच के आदेश दिए हैं उसमें कौन सी नई बातें निकल कर सामने आती हैं या फिर जो बॉबी कटारिया द्वारा सफाई दी जा रही है वही सही है.

Bobby Kataria का उत्तराखंड कांड: बताते चलें कि बॉबी कटारिया का एक और वीडियो देहरादून में जाम छलकाते हुए वायरल हुआ था. जिसके बाद देहरादून के डीजीपी ने इसका संज्ञान लिया और इसके जांच के आदेश दे दिए हैं. उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार ने इस मामले की जांच देहरादून के SSP को सौंपी दी है.