Black Ink On Rakesh Tikait

Black Ink On Rakesh Tikait: किसान नेता राकेश टिकैत पर कर्नाटक में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फेंकी गई काली स्याही..

Share

Black Ink On Rakesh Tikait: कर्नाटक में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किसान नेता राकेश टिकैत के चेहरे पर फेंकी गई काली स्याही, राकेश टिकैत का बयान सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की

कर्नाटक से किसान नेता राकेश टिकैत(Black Ink On Rakesh Tikait) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां किसान नेता राकेश टिकैत के चेहरे पर एक व्यक्ति ने काली स्याही फेंक दी, जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस का माहौल बेहद ही गर्म हो गया.

स्याही फेंकने वाले शख्स को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की, वहीं इस घटना पर राकेश टिकैत ने कहा है कि इस घटना में सरकार की मिलीभगत है और मेरी सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की थी.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि इस घटना के पीछे कर्नाटका के ही एक किसान संगठन का हाथ है.अभी तक इस घटना को लेकर किसी प्रकार की विस्तृत जानकारी सामने नहीं आ पाई है. हमें जैसे ही और किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त होती है हम इसे अपडेट करेंगे.

बताते चलें कि कर्नाटका में विधानसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी का माहौल शुरु हो चुका है. यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी ने भले ही सत्ता को एक बड़े अंतर से हासिल किया लेकिन राकेश टिकैत वाले इलाके में बीजेपी को झटका लगा था. राकेश टिकैत खुले रूप से बीजेपी का विरोध कर चुके हैं जिसके बाद से ही किसान नेता राकेश टिकैत बीजेपी नेताओं के निशाने पर रहते हैं

Scroll to Top