BJP Leader Shrikant Tyagi

BJP Leader Shrikant Tyagi Abusing Women Video Viral: बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला को भद्दी गाली देने वाला कथित Video Viral

BJP Leader Shrikant Tyagi Abusing Women Video Viral: बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी ने तोड़ी मर्यादा महिला को दी भद्दी-भद्दी गालियां, कथित वीडियो हुआ वायरल, महिलाओं ने घर के बाहर माफी मांगने को लेकर की नारेबाजी..

बीजेपी लीडर श्रीकांत त्यागी(BJP Leader Shrikant Tyagi Viral Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी(Shrikant Tyagi) की एक महिला के साथ कहासुनी हो रही है और इसी बीच श्रीकांत त्यागी अपना आपा खो देते हैं और महिला को भद्दी गालियां देने लगते हैं.

Shrikant Tyagi के कथित वीडियो की भाषा बेहद ही अमर्यादित है जिस कारण इस Viral Video को हम यहां पोस्ट नहीं कर सकते हैं..

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार  पूरा मामला सोसाइटी के अंदर पौधे(Plantation Inside Society) लगाने से संबंधित है. महिला का आरोप है कि सोसाइटी में जहां पहले से ही बड़े पौधे लगाए गए थे उन पौधों को उखाड़ कर वहां पर छोटे पौधे लगाए जा रहे थे. वह सिर्फ इसलिए कि जिससे श्रीकांत त्यागी उस स्थान पर अपना एकाधिकार दिखा सके.

जैसे ही  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं(Social Media Reaction) आने लगी है. इस वीडियो को हाल में ही चर्चा में रहे और जमानत पर बाहर आए Alt News के मोहम्मद जुबेर(Mohammad Zubair Alt News) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है.

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो महिला संघों ने उस महिला के साथ श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी. महिला संगठनों का कहना था कि श्रीकांत त्यागी को अपने इस महिला विरोधी आचरण के लिए माफी मांगनी होगी. मालूम हो कि श्रीकांत त्यागी बीजेपी के ऐसे नेता है जो हमेशा महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए बैनर पोस्टर लगवाते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर श्रीकांत त्यागी को लेकर कई लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. कुछ का कहना है कि यह लोग ऊपर-ऊपर तो महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं लेकिन इनके भीतर तो महिलाओं के लिए जहर भरा है. तो वहीं कुछ लोग श्रीकांत त्यागी के पक्ष में भी नजर आते हैं. जिनका कहना है कि पौधे लगाना तो पर्यावरण की रक्षा का काम है इसके लिए कैसे कोई विरोध कर सकता है.

लेकिन इस कथित वीडियो में जिस प्रकार से श्रीकांत त्यागी महिला को कथित रूप से भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं. उससे बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई है. अब देखना यह है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद क्या पुलिस श्रीकांत त्यागी पर कोई कार्यवाही करती है या नहीं. अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि जिस महिला को कथित रूप से श्रीकांत त्यागी द्वारा गाली दी गई है उसने पुलिस में शिकायत कराई है या नहीं.