Fight in Delhi MCD Meeting

BJP and AAP Fight in Delhi MCD Meeting: MCD की बैठक में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों के बीच मारपीट The Kasmir Files को लेकर हुआ विवाद

BJP and AAP Fight in Delhi MCD Meeting: पूर्वी दिल्ली नगर निगम बना अखाड़ा, आम आदमी पार्टी(AAP) और बीजेपी नेताओं के बीच जमकर मारपीट, The Kashmir Files फ़िल्म पर निंदा प्रस्ताव को लेकर हुई हाथापाई

दिल्ली नगर निगम(MCD) की बैठक से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के पार्षदों के बीच जमकर मारपीट हुई है, जैसा कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं.

पूर्वी दिल्ली नगर निगम(East MCD) की बैठक चल रही थी जहां कि बीजेपी द्वारा कश्मीर फाइल(The Kashmir Files) फिल्म को लेकर अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) के बयान पर निंदा प्रस्ताव लाया गया. जिसके बाद आम आदमी पार्टी के पार्षद भड़क गए और जमकर नारेबाजी होने लगी.

आम आदमी पार्टी और भाजपा के पार्षदों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी और इसके बाद मामला इतना बढ़ा कि मारपीट तक पहुंच गया. भाजपा पार्षदों का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandit) का मजाक उड़ाया था.

बताते चलें कि आज ही एक अन्य बड़ी घटना में बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा आम आदमी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर जमकर उत्पात मचाया गया है.

Arvind kEjriwal House

अरविंद केजरीवाल के दिल्ली स्थित आवास पर करीब 100 से 200 के बीच बीजेपी कार्यकर्ता जमा हुए थे और जमकर नारेबाजी कर रहे थे. लेकिन यह नारेबाजी सिर्फ नारेबाजी तक ही सीमित नहीं रही बल्कि ऐसे आरोप है कि केजरीवाल के आवास के समीप लगाए गए कैमरे को भी इन्होंने नुकसान पहुंचाया और केजरीवाल के आवास के मुख्य गेट को भगवा रंग से रंग दिया.