The Bharat Bandhu

Bihar Murder On Chhath Puja: बिहार सहरसा में छठ व्रती महिला को चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट छठ पूजा करने जा रहे परिवार में मातम

Bihar Murder On Chhath Puja

Bihar Murder On Chhath Puja:बिहार सहरसा छठ पूजा पर लड़के ने की चाकू से गोदकर छठ व्रती महिला की बेरहमी से हत्या.. छठ पूजा का माहौल गम में हुआ तब्दील आरोपी लड़के को पुलिस ने लिया हिरासत में

Bihar Murder On Chhath Puja:छठ पूजा को लेकर बिहार के सहरसा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिहार के सहरसा में एक छठ व्रत करने वाली महिला की एक युवक ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 40 वर्षीय महिला शीला देवी सहरसा के सोनवर्षा टोला वार्ड नंबर 2 की रहने वाली थी. आज पूरे घर में छठ पूजा(Chhath Puja Saharsa Bihar) का माहौल था. सभी लोग खुशी-खुशी छठ पर्व की तैयारी कर रहे थे.

इसी बीच एक 14 वर्षीय लड़का महिला के घर के दरवाजे के आगे आकर पटाखा फोड़ने लगा, जिसका महिला ने विरोध किया. महिला खुद छठ व्रत कर रही थी. मालूम हो कि बिहार में छठ पर्व के दौरान लोग जमकर आतिशबाजी भी करते हैं और आतिशबाजी के कारण कई बार दुर्घटनाएं भी होती हैं. लेकिन यह मामला थोड़ा हटकर है.

आशा देवी ने जैसे ही युवक को अपने घर के आगे पटाखा फोड़ने से मना किया युवक और आशा देवी के बीच नोकझोंक शुरू हो गई. लेकिन यह कोई नहीं जानता था कि एक छोटी सी बात इतनी बड़ी हो जाएगी. जब महिला से युवक पूरी तरह उलझा उसके बाद युवक घर गया और वहां से जाकर चाकू लेकर आया और महिला पर ताबड़तोड़ वार किए.

जब आशा देवी को घायल अवस्था में नजदीकी डॉक्टर के पास ले जाया गया तो खून अधिक बह जाने के कारण और घाव अधिक होने के कारण आशा देवी ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दी. इस घटना के बाद पुलिस ने सब को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है.छठ पूजा(Chhath Puja) के माहौल में सहरसा में हुए इस हत्याकाण्ड ने पूरे इलाके में सन सनी फैला दी है.

देश