The Bharat Bandhu

Bihar Mokama By Election Result: बिहार मोकामा विधानसभा उपचुनाव में RJD प्रत्याशी नीलम देवी भारी मतों से आगे जीत लगभग तय

Bihar Mokama By Election Result

Bihar Mokama By Election Result: बिहार मोकामा विधानसभा उपचुनाव आरजेडी प्रत्याशी नीलम देवी का पलड़ा भारी बीजेपी की सोनम देवी भारी मतों से पीछे मतगणना जारी

बिहार के मोकामा और गोपालगंज समेत देश के 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के वोटों की गिनती हो रही है. बिहार मोकामा में RJD प्रत्याशी नीलम देवी( Bihar Mokama By Election) अपने निकटतम प्रतिद्वंदी BJP की सोनम देवी से भारी मतों से आगे चल रही हैं. वहीं गोपालगंज में भी आरजेडी प्रत्याशी बीजेपी प्रत्याशी से से आगे हैं.

अभी तक प्राप्त हुए रुझानों में बिहार मोकामा विधानसभा उपचुनाव(Mokama Election) में आरजेडी प्रत्याशी और बाहुबली नेता अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी 13 राउंड की गिनती के बाद 49 हजार से भी अधिक मत प्राप्त कर चुकी हैं तो वहीं बीजेपी की सोनम देवी को तेरह राउंड के बाद 38 हजार के करीब मत प्राप्त हुए हैं.

बताते चलें कि मोकामा में उपचुनाव अनंत सिंह(Anant Singh Mokama) की विधानसभा सदस्यता रद्द होने के बाद कराए जा रहे हैं. आरजेडी प्रत्याशी नीलम सिंह को लेकर पहले ही ऐसा माहौल था जिसे देखकर लग रहा था कि उनकी जीत तय है और अब चीजें स्पष्ट भी होने लगी हैं.

बिहार मोकामा उपचुनाव में मतगणना जारी है और अभी उलटफेर की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है. लेकिन 13 वें राउंड के बाद इतनी बड़ी बढत प्राप्त करने पर कोई भी प्रत्याशी अपनी जीत को लेकर निश्चिंत तो हो ही जाता है.

वही गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव का मुकाबला बेहद ही रोचक होता नजर आ रहा है. वहां बीजेपी प्रत्याशी और RJD प्रत्याशी के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है. 22 राउंड के मतगणना के बाद भी अभी तक यह पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है कि जीत किसे मिलेगी.

Bihar Mokama  ByPoll को लेकर कोई भी जानकारी के लिए Subscribe करें The Bharat Bandhu 

 

देश