Bihar Chapra Bomb Blast Case

Bihar Chapra Bomb Blast Case Updates: बिहार छपरा बम कांड में अब तक 6 लोगों की मौत घटना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Bihar Chapra Bomb Blast Case Updates:बिहार छपरा बम कांड को लेकर हुआ बड़ा खुलासा रियाज मियां के घर अवैध रूप से बनाया जाता था बम, विस्फोट में घर के उड़े परखच्चे, छह लोगों की मौत के साथ कई अन्य के मलबे में दबे होने की आशंका पुलिस जांच में जुटी

बिहार के छपरा (Bihar Chapra Bomb Blast) में आज एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. जहां एक घर में बम फटने से छह लोगों की मौत हो गई.वहीं जिस घर में बम फटा वह घर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया, जिस घर में बम विस्फोट हुआ है वह घर रियाज मियां का बताया जा रहा है.

पुलिस ने इस घटना को लेकर अभी तक किसी प्रकार का कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है जिससे यह साबित हो सके कि आखिर  यह बम विस्फोट की घटना कैसे हुई. लेकिन सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है कि छपरा स्थित रियाज मियां के घर पर अवैध रूप से बम पटाखे बनाने का काम होता था. जिसका इस्तेमाल शादियों और अन्य मौकों पर किया जाता था.

एक बार फिर से बता दें कि पुलिस ने अभी तक इस बम ब्लास्ट को लेकर किसी प्रकार की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है, जिससे बम विस्फोट के कारणों का पता चल सके. पुलिस ने अपने बयान में सिर्फ यही कहा है कि अभी तक 6 लोगों की मौत हुई है और जांच जारी है. साथ ही फॉरेंसिक की टीम और बम डिस्पोजल स्क्वॉड के लोग मौके पर पहुंच चुके हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जब यह बम विस्फोट हुआ तो धमाका इतना जोरदार कि ऐसा लगा जैसे कई बम एक साथ फटे हों. जिस घर में यह विस्फोट हुआ वह घर तो पूरी तरह से मलबे में तब्दील हो ही गया साथ ही अगल-बगल के कई सारे मकानों में  दरारें आ गई.

मालूम हो कि इससे पहले बिहार के भागलपुर में भी एक घर में बम विस्फोट हुआ था. वहां भी ऐसा कहा जा रहा था कि यहां अवैध रूप से बम बनाए जाते थे. वहां का भी धमाका जबरदस्त था और अब यह दूसरी घटना है. इस घटना के संबंध हमारी पूरी टीम जानकारी जुटा रही है और जल्द ही इसके संबंध में हम ताजा अपडेट लेकर हाजिर होंगे.

अभी-अभी प्राप्त हुई खबर: छपरा बम ब्लास्ट केस(Bihar Chapra Bomb Blast Case) में जिन घायलों को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. आसपास के लोगों ने एक और जानकारी हमारी टीम से साझा की है. जिससे इस बात की पुष्टि हो रही है कि जिस घर में धमाका हुआ उस घर में अवैध रूप से पटाखों का निर्माण होता था क्योंकि आसपास के लोगों को कई घंटों तक लगातार बम के धमाकों की आवाज आती रही.