Bihar Begusarai Firing

Bihar Begusarai Firing Video viral: बेगूसराय गोलीकांड अपराधियों का तांडव सड़क पर जो भी दिखा मार दी गोली कई घायल..

Bihar Begusarai Firing Video Viral : बेगूसराय गोलीकांड से लोगों में खौफ अपराधियों ने बिना बात के ही सड़क पर जो भी मिला उस पर बरसा दी गोली एक की मौत कईयों की हालत गंभीर

बिहार के बेगूसराय (Bihar Begusarai Firing) से एक बड़ी घटना सामने आई है जहां पुलिस प्रशासन से बेखौफ अपराधियों ने मौत का तांडव किया है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे कि बाइक पर सवार होकर सड़क पर जो भी मिला उसे गोली मारते चले गए.

इस घटना में 12 लोगों को गोलियां लगी हैं जबकि एक व्यक्ति की मौत होने की खबर प्राप्त हुई है. जिन लोगों को गोली लगी है उनमें से कईयों की हालत गंभीर बताई जा रही है .उन्हें नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

जब अपराधियों ने सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू किया तो लोगों को यह लगा कि शायद यह दो गुटों का मामला है या फिर किसी आपसी रंजिश के कारण गोलीबारी की घटना हो रही है.लेकिन लोगों के होश फाक्ता उस समय हो गए जब उन्हें पता चला कि ये अपराधी बिना बात के ही सड़क पर जो भी मिल रहा है उस पर गोलियां बरसा रहे हैं.

इस घटना का एक वीडियो पत्रकार @Utkarsh Singh ने अपने  Social Media Account से पोस्ट किया है…

अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे कि 30 किलोमीटर की दूरी तक  गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. यह बड़े ही आश्चर्य की बात है कि जिस रास्ते पर यह घटना हुई उसके नजदीक 3 थाने थे. लेकिन अपराधियों ने 30 किलोमीटर तक लोगों पर गोलियों की बारिश की और पुलिस प्रशासन की नींद भी नहीं खुली.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बेगूसराय में फायरिंग की यह घटना शाम 5:00 बजे के करीब हुई. यह घटना बरौनी थर्मल चौक से शुरू हुई. बरौनी थर्मल चौक(Begusarai Barauni Thermal Chowk Firing Case) पर ही अपराधियों ने 3 लोगों को गोली मारी. इन तीन लोगों को गोली मारने के बाद अपराधी तेज रफ्तार बाइक से बिहट की तरफ चले गए. वहीं मल्ह्पुर चौक पर एक मछली विक्रेता को गोली मारे जाने की खबर है इस घटना में भी दो लोगों के घायल होने की सूचना है.

बाइक पर सवार अपराधियों का तांडव यहां भी खत्म नहीं हुआ बल्कि मल्हपुर से आगे जाने पर बदमाशों ने बरौनी में ही दो लोगों पर फिर से गोलियां दागी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इन 2 लोगों में से एक की मौत मौके पर ही हो गई. इसके बाद बाइक सवार अपराधियों ने बछवाड़ा के तेघड़ा और गोधना के पास भी जमकर गोलीबारी की जिसमें 4 लोग घायल हो गए.

मौत के इस पांडव के बाद पूरा इलाका डर से थर्रा गया है. वही बेगूसराय के एसपी ने कहा है कि पूरे जिला सीमा को सील कर दिया गया है और अपराधियों को पकड़ने के लिए धरपकड़ जारी है. इस घटना की पुष्टि सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस(Begusarai SP) योगेंद्र कुमार ने की है उन्होंने भी बतलाया कि इस पूरी घटना को दो बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया है. बेगूसराय एसपी ने मीडिया से बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस घटना के (Begusarai Firing Incident) बाद बिहार की राजनीति भी गरमा गई है .अभी-अभी ताजा बने विपक्ष बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी का कहना है कि बिहार में अब अपराधियों का राज हो गया है और यही जंगलराज है. बताते चलें कि इन दिनों बिहार की राजधानी पटना समेत अन्य इलाकों में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और विभिन्न प्रकार के जघन्य वारदात को अंजाम दिए जा रहे हैं.