The Bharat Bandhu

Bigg Boss Season 16 Manya Singh Elimination: मान्या सिंह बिग बॉस के घर से बेघर होते ही सुंबुल तौकीर को लेकर कह दी बड़ी बात कहा मेरा निकलना तो पहले से ही था तय

Bigg Boss Season 16 Manya Singh Elimination

Bigg Boss Season 16 Manya Singh Elimination: बिग बॉस में  मिस इंडिया मान्या सिंह का सफर खत्म, घर से बाहर निकलते ही सूंबुल तौकीर पर निकाली अपनी भड़ास कहा मैं घर में सबसे अकेली थी मेरा निकलना तो पहले से तय था..

Bigg Boss Season 16 Manya Singh :बिग बॉस 16 में मान्या सिंह का सफर समाप्त हो गया है. उनको सबसे कम वोट मिले जिस कारण वह बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं.बिग बॉस के घर से बाहर (Bigg Boss 16 Elimination) होते ही मान्या सिंह ने घर के अंदर के बारे में कुछ ऐसी बातें कहीं हैं जिससे कि सफर में बने रहने वाली और टीवी शो इमली(TV Show Imlie) से नाम कमाने वाली Sumbul Touqeer को लेकर चर्चा का दौर चल पड़ा है.

Bigg Boss 16 Manya singh
Bigg Boss 16 Miss India Manya singh

मिस इंडिया मान्या सिंह(Miss India Manya Singh) बिग बॉस से निकलने वाली दूसरी कंटेस्टेंट है. बिग बॉस से जैसे ही वह घर से बाहर निकली तो एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बतलाया कि मैं तो हैरान हूं कि आखिर मुझे शो से क्यों बाहर किया गया. क्योंकि शो से बाहर अगर किया ही जाना था तो इसके लिए जो सबसे उपयुक्त सदस्य थी वह थी सूंबुल तौकीर थी.  क्योंकि वह बिग बॉस के घर के भीतर क्या कर रही हैं इसका उन्हें ही कोई अता-पता नहीं है.

Watch Video Miss India Manya singh Before Entering Bigg Boss House:

मिस इंडिया मान्या सिंह ने यह भी कहा कि मैं बिग बॉस के घर के भीतर अपना हंड्रेड परसेंट दे रही थी और अपना गेम खेल रही थी. उन्होंने कहा कि मैंने अभी अपना गेम खेलना शुरू ही किया था. लेकिन यह दुर्भाग्य है कि मैं बिग बॉस के घर से बाहर हो गई.

Bigg Boss 16 Second Elimination: Miss India मान्या सिंह का कहना है कि बिग बॉस के घर से निकलने को लेकर वह पहले से ही माइंड मेकअप कर चुकी थी. क्योंकि उन्हें पता था कि उनके सामने जिन दो नामों को रखा गया है उन्हें जनता से अधिक वोट मिलेंगे ये वो जानती थी क्योंकि वह जाने-माने चेहरे हैं. बताते चलें कि बिग बॉस 16 में सेकंड एलिमिनेशन के लिए मान्या सिह के साथ-साथ इमली फेम सूंबुल तौकीर और शालीन भनोट का नाम भी शामिल था.

बिग बॉस(Bigg Boss Season 16) के घर के भीतर शालीन भनोट और सूंबुल की नजदीकियों को लेकर काफी चर्चाएं इन दिनों सभी मीडिया चैनलों और आम लोगों के बीच हो रही हैं और इसको लेकर मान्या सिंह ने भी कई सवाल खड़े किए. शो मे सूंबुल को ज्यादातर रोते-धोते देखा जाता है. जिस कारण से दर्शक भी अब उनको लेकर काफी कुछ कहने लगे हैं. सूंबुल के इस व्यवहार को लेकर उनके पिता भी घर में उन्हें समझाने गए थे.

देश