Bhojpuri Actor Pawan Singh

Bhojpuri Actor Pawan Singh Divorce: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह(Pawan Singh) की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह(Jyoti Singh) ने तलाक के लिए मांगे 3.5 लाख प्रति महीना, कहा पवन सिंह करते हैं मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित दो बार जबरन गर्भपात का भी आरोप

Bhojpuri Actor Pawan Singh Divorce: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह(Pawan Singh) फिर से एक बार विवादों में, दूसरी पत्नी ज्योति सिंह(Jyoti Singh) से चाहते हैं तलाक, पत्नी ने जबरन गर्भपात(Abortion), गाली गलौज और मारपीट का लगाया आरोप साथ ही 3.5 लाख प्रति महीने की मांग..

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह(Bhojpuri Actor Pawan Singh) की रियल लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह(Jyoti Singh) से तलाक लेना चाहते हैं. पवन सिंह की शादी ज्योति सिंह से साल 2018 में हुई थी.यह शादी उस वक्त हुई थी जब पवन सिंह और भोजपुरी फिल्म की बड़ी हीरोइन अक्षरा सिंह(Bhojpuri Singer and  Actress Akshra Singh) के रिश्ते की चर्चा जोरों पर थी.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पवन सिंह(Pawan Singh And Akshara Singh Relation) के अचानक से ज्योति सिंह  साथ शादी करने के कारण काफी टूट गई थी और सोशल मीडिया से लेकर print मीडिया और टीवी इंटरव्यू तक में अक्षरा सिंह ने पवन सिंह को लेकर कई खुलासे किए और कई गंभीर आरोप लगाए.

Bhojpuri Actor pawan singh jyoti singh divorce case

मीडिया रिपोर्ट्स और पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योती सिंंह के वकीलों के माध्यम से जो सूचनाएं मिली है उसके अनुसार आज आरा कोर्ट(Ara Court Bihar) में तलाक(Divorce) पर सुनवाई होनी थी लेकिन पवन सिंह उपस्थित नहीं हुए इस कारण अब इस मामले की सुनवाई 28 अप्रैल को होगी. पवन सिंह ने साल 2021 में अक्टूबर के महीने में आरा फैमिली कोर्ट(Ara Family Court) में तलाक की अर्जी लगाई थी.

पवन सिंह और ज्योति सिंंह के बीच तलाक को लेकर ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर आरोप लगाया है कि पवन सिंह उनको मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे और यहां तक कि दो बार जबरन गर्भपात भी करवाया है. पवन सिंह की पत्नी ज्योती सिंह ने ₹3.5 लाख प्रतिमाह की मांग भी की है, जैसा कि कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है.

लेकिन इसके ठीक उलट कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावे किए जा रहे हैं कि पवन सिंह(Pawan Singh) की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह(Jyoti Singh) पवन सिंह से तलाक नहीं चाहती और वह साथ में रहना चाहती हैं. अब देखना यह है कि यह हाई प्रोफाइल तलाक का मामला कितना लंबा जाता है.