Barkha Dutt Youtube Channel Hacked: पत्रकार बरखा दत्त मुश्किल में Youtube चैनल हुआ हैक 11 हजार वीडियो डिलीट

Barkha Dutt Youtube Channel
, ,
Share

Barkha Dutt Youtube Channel Hacked: देश की वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त को लगा झटका तीन साल की मेहनत पर फिरा पानी Youtube हुआ हैक Ravish Kumar को लेकर भी उनके चाहने वाले चिंतित

देश की जानी मानी पत्रकार बरखा दत्त(Barkha Dutt) आज बेहद ही परेशान हैं. इसके पीछे जो वजह है वो है उनका Youtube Channel का हैकरों द्वारा हैक कर लिया जाना. वरिष्ठ पत्रकार और Youtuber बरखा दत्त ने यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. वो बेहद परेशान हैं. बरखा दत्त का का कहना है कि ये सब झेलना उनके लिए आसान नहीं है. ये सिर्फ एक Youtube चैनल नहीं था बल्की ये उनकी तीन साल की तपस्या थी. जब वो सुबह उठी तो उन्होंने देखा कि उनके चैनल से सभी वीडियो डिलीट थे.

 

 

बरखा दत्त ने इस संबंध में यूट्यूब के पास अपनी शिकायत दर्ज करा दी है और उनका कहना है कि मुझे विश्वास है कि चीजे जल्द ही ठीक हो जाएंगी. जैसे ही लोगों को बरखा दत्त के साथ हुई इस घटना का पता लगा लोग अपनी सहानुभूती और राय साझा करने लगे.मालूम हो कि हाल के दिनों में चैनल का हैक होना आम हो गया और खासकर हैकर उन्हीं चैनल को निशाना बनाते हैं जिनके फॉलोवरों की संख्या अधिक होती है. लेकिन अच्छी बात ये है कि ऐसे जयादातर मामलों में यूट्यूब टीम(Youtube Team) द्वारा चैनल को रिस्टोर कर लिया जाता है और चैनल के कंटेंट को भी दूबारा अपलोड  कर दिया जाता है.

Ravish Kumar 6 Million Followers On Youtube Channel: बरखा दत्त के चैनल के साथ जो हुआ उसके बाद रवीश कुमार को लेकर भी लोग सोशल मीडिया पर बात करने लगे हैं. मालूम हो कि रवीश कुमार ने दो दिन पहले ही Yotube Golden Button मिलने और 60 लाख फॉलोवर पूरे होने पर एक वीडियो अपलोड किया था और लोगों के साथ के लिए  शुक्रिया भी अदा किया था. रवीश कुमार एक ऐसे पत्रकार हैं जो सरकार और विपक्ष से बेवाक सवाल पूछने के लिए जाने जाते हैं.

Recent Post