The Bharat Bandhu

Bandra Worli Sea Link Accident: बांद्रा वर्ली सी लिंक पर तेज रफ्तार कार ने 17 लोगों को कुचला 5 की मौत

Bandra Worli Sea Link Accident

Bandra Worli Sea Link Accident: बांद्रा वर्ली सी लिंक पर मौत का तांडव तेज रफ्तार कार ने 17 लोगों को रौंदा 5 लोगों की मौत घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भी अधिक तेज से दौड़ रही थी कार 

Bandra Worli Sea Link Accident: मुंबई बांद्रा वर्ली सी लिंक पर एक बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक तेज रफ्तार कार ने रोड किनारे खड़ी एंबुलेंस पर घायलों को चढाते समय कई लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई साथ ही इस हादसे में मृतकों समेत 17 लोगों के घायल होने की सूचना है. घायलों में कईयों की हालत गंभीर बताई जा रही है

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुबह 3:30 बजे के करीब मुंबई बांद्रा सी लिंक(Mumbai Bandra Worli Sea Link Road Accident) पर एक अन्य दुर्घटना हुई थी. उस दुर्घटना में घायल लोगों को ले जाने के लिए एंबुलेंस आई थी. जैसे ही घायलों को उठाकर एंबुलेंस पर बिठाया जा रहा था वैसे ही एक तेज रफ्तार कार सबको रौंदते चली गई.

हादसा इतना भयावह था कि एक दो नहीं बल्कि 17 लोगों को कार ने  रौंद दिया. बताते चलें कि मुंबई बांद्रा सी लिंक पर कार(Speed Limit) की जो न्यूनतम गति है वह 80 किलोमीटर प्रति घंटे है और जब या दुर्घटना हुई उस समय जिस कार से  दुर्घटना हुई उसकी गति 110 से 120 किलोमीटर प्रति घंटे थी. कार का Momentum इतना  ज्यादा था कि उसने पलक झपकते ही 5 लोगों की जीवन लीला समाप्त कर दी.

इस घटना(Bandra Worli Sea Link Accident) को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय से  घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त की गई है. वही बांद्रा वर्ली सी लिंक सड़क हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें यह साफ देखा जा सकता है कि सड़क किनारे खड़ी एक एंबुलेंस पर घायलों को चढ़ाया जा रहा है उसी समय एक तेज रफ्तार कार पीछे से आती है और एक जोरदार टक्कर मारती है.

देश