Baba Biryani Outlets Sealed

Baba Biryani Outlets Sealed: बाबा बिरियानी की मुश्किलें बढ़ी कई आउटलेट्स हुए सील कानपुर हिंसा मामले में 3 जून से ही है सलाखों के पीछे

Share

Baba Biryani Outlets Sealed: बाबा बिरियानी पर योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई कानपुर स्थित कई आउटलेट्स को पुलिस प्रशासन ने किया सील जांच के लिए लिए गए सैंपल बीते 3 जून से ही कानपुर हिंसा मामले में जेल में बंद है बाबा बिरियानी

खाने-पीने के शौकीनों के लिए एक बुरी खबर है योगी प्रशासन ने बाबा बिरियानी(Baba Biryani Outlets Sealed) के कानपुर स्थित कई आउटलेट्स को सील कर दिया है. बाबा बिरियानी के आउटलेट से फूड सैंपल भी लिए जा रहे हैं मालूम हो कि बाबा बिरियानी के फूड सैंपल को FASSAI ने अपने टेस्ट में फेल बताया था.

अगर बात बाबा बिरियानी(Baba Biryani) की करें तो यह बीते 3 जून से ही जेल में बंद है. बाबा बिरियानी (मुख्तार बाबा) पर कानपुर हिंसा(Kanpur Violence) में फंडिंग का आरोप है. पुलिस(Kanpur Police) ने बाबा बिरियानी को कानपुर हिंसा के मास्टरमाइंड जफर हाशमी को फंडिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

कानपुर स्थित बाबा बिरियानी आउटलेट पर छापेमारी में फूड डिपार्टमेंट(Food Department) और पुलिस प्रशासन की कई टीमें शामिल थी. मालूम हो कि बाबा बिरियानी के आउटलेट कानपुर में बहुत ही लोकप्रिय हैं. बिरयानी खाने वालों(Biryani Lovers) के लिए बाबा बिरियानी पहली पसंद है. इसके आउटलेट पर ग्राहकों की लंबी कतारें लगी रहती थी.

वहीं एक बड़ी खबर दिल्ली से भी आ रही है जहां सोनिया गांधी के सचिव पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. एक दलित महिला ने नौकरी और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोप लगाए हैं.

Scroll to Top