Attack On Rahul Gandhi Office Kerala Wayanad

Attack On Rahul Gandhi Office Kerala Wayanad Video Viral: केरल वायनाड में राहुल गांधी के कार्यालय में नाराज भीड़ ने की तोड़फोड़ कांग्रेस ने SFI और केरल सरकार पर साधा निशाना

Attack On Rahul Gandhi Office Kerala Wayanad Video Viral: केरल वायनाड सांसद राहुल गांधी के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़, कांग्रेस को SFI  पर शक, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर राहुल की चुप्पी से लोग हैं नाराज पर्यावरण संबंधी मामले(ESZ) में SC ने दिया था बड़ा फैसला

इस समय केरल के वायनाड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कुछ उपद्रवी तत्वों ने वायनाड के सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर जमकर तोड़फोड़ की है.(Attack On Rahul Gandhi Office Kerala Wayanad) इस घटना में शामिल लोगों को लेकर कांग्रेस ने बड़ी बात कही है कांग्रेस का कहना है कि इस घटना में SFI के लोग शामिल हो सकते हैं.

वही वायनाड(Wayanad Kerala) स्थित राहुल गांधी के कार्यालय( Attack On Rahul Gandhi Office) ) में हुई तोड़फोड़ का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को तेलंगाना कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से भी जारी किया है.

वहीं अगर बात करें तो हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने संरक्षित क्षेत्रों वन्यजीव अभयारण्य और राष्ट्रीय उद्यानों को लेकर एक बड़ा फैसला लिया था. जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि इन स्थानों के 1 किलोमीटर के दायरे को पर्यावरण संवेदनशील क्षेत्र(ESZ) घोषित किया जाता है. इस घोषणा के बाद से ही कुछ लोगों में नाराजगी चल रही थी और  लोग राहुल गांधी की चुप्पी से भी परेशान थे. इस बात को आज की तोड़फोड़ की इस घटना से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

वहीं कांग्रेस ने बतलाया है कि राहुल गांधी की ऑफिस में तोड़फोड़ के साथ-साथ कार्यालय में उपस्थित कांग्रेस के कर्मचारियों से भी मारपीट की गई है. कांग्रेस के नेता टी सिद्धकी ने तो यहां तक कहा है कि यह हमला पूरी तरह से पूर्व नियोजित था. उन्होंने इस घटना को लेकर राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है.