Punjab Police Intelligence Headquarter

Attack On Punjab Police Intelligence Headquarter: पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस मुख्यालय पर हमला पूरा इलाका सील सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे..

Attack On Punjab Police Intelligence Headquarter: पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस मुख्यालय पर अटैक, मोहाली(Mohali) स्थित यह इलाका छावनी में तब्दील, मीडिया कर्मियों को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं, हमला हैंड ग्रेनेड से किया गया है या फिर रॉकेट से अभी तक साफ नहीं..

पंजाब(Punjab) मोहाली से बड़ी खबर मोहाली स्थित पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर (Punjab Police Intelligence Headquarter)पर हमला हुआ है. यह हमला हैंड ग्रेनेड या रॉकेट से किया गया है ऐसी आशंका जताई जा रही है लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

इस घटना की खबर मिलते ही पंजाब के सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर की दूसरी मंजिल पर ब्लास्ट हुआ है और ऐसी आशंका जताई जा रही है कि यह ब्लास्ट हैंड ग्रेनेड या फिर राकेट से किया गया है.

सुरक्षा दृष्टिकोण से पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. इलाके में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है, यहां तक कि मीडिया कर्मियों को भी भीतर दाखिल नहीं होने दिया जा रहा है. इस कारण अभी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ पा रही है. द भारत बंधु की टीम जानकारी की प्रतीक्षा में है.

कुछ तस्वीरें जो अभी अभी प्राप्त हुई हैं उसमें टूटा हुआ कांच और हमले में इस्तेमाल किया गया सामान(Projectile) दिखाई दे रहा है

Punjab Police Intelligence headquarter Blast case

 

Punjab Police

मोहाली स्थित इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर(Punjab Police Intelligence Headquarter) में हुए ब्लास्ट से संबंधित कोई भी ताजा जानकारी मिलते ही हम इसे अपडेट करेंगे आप भारत बंधु के साथ जुड़े रहें… LIVE