Attack On CM Nitish Kumar

Attack On CM Nitish Kumar Bihar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लड़के ने किया हमला

Attack On CM Nitish Kumar Bihar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार से जुड़ी बड़ी खबर मंच पर एक लड़के ने नीतीश कुमार की पीठ पर मारा मुक्का सुरक्षाकर्मी रह गए हक्के बक्के

इस समय बिहार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक लड़के ने CM नीतीश कुमार(Nitish Kumar) पर हमला किया. सीएम नीतीश कुमार माल्यार्पण करने के लिए मंच पर आए थे.जहां एक लड़के ने पहुंचकर उनके पीठ पर एक जोरदार मुक्का मारा.

लड़के द्वारा नीतीश कुमार पर हमला किए जाने के बाद वहां उपस्थित लोगों ने लड़के को पकड़ लिया और उसे पीटने लग गए, लेकिन तभी नीतीश कुमार सामने आए और उस लड़के को लोगों के हमले से बचाया.

बताते चलें कि सीएम नीतीश कुमार बख्तियारपुर के  दौरे पर थे. बख्तियारपुर क्षेत्र नीतीश कुमार का पुराना क्षेत्र रहा है. सबसे बड़ी बात यह है कि जब लड़का(शंकर वर्मा उर्फ छोटू) CM नीतीश कुमार पर हमला करने पहुंचा तो वहां पर काफी संख्या में सुरक्षा बलों की मौजूदगी थी.

लड़के द्वारा हमला किए जाने के बाद नीतीश कुमार की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े होने लग गए हैं. जब नीतीश कुमार पर हमला किया गया तो नीतीश कुमार इस हमले से बेहद घबरा गए थे, लेकिन उन्होंने तुरंत ही अपने आप को संभाला और सुरक्षाकर्मियों द्वारा लड़के को पीटे जाने से रोका.

जिस लड़के ने नीतीश कुमार पर हमला किया उसके बारे में कोई विशेष जानकारी हासिल नहीं हो पाई है. उसके बारे में सिर्फ इतना ही पता चला है कि वह लड़का सोना चांदी का दुकान चलाता है. साथ ही उस लड़के को उसकी पत्नी ने छोड़ दिया है, शायद  इस वजह वह बेहद ही परेशान रहता है.