The Bharat Bandhu

American Rapper Takeoff Murder Case: मशहूर अमेरिकन Rapper Takeoff के सर में हत्यारों ने मारी गोली मौके पर ही मौत हर तरफ दहशत का माहौल

American Rapper Takeoff Murder Case

American Rapper Takeoff Murder Case: अमेरिका के मशहूर Migos Rapper Takeoff  पर हमला हत्यारों ने सर में मारी गोली मौके पर ही मौत.. हर तरफ दहशत का माहौल.. अन्य 2 घायलों की हालत भी गंभीर

American  Rapper Takeoff Murder Case: अमेरिका के मशहूर Migos Rapper Takeoff  की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हमलावरों ने  Rapper Takeoff  के सर में गोली मारी, जिस कारण Takeoff  की मौत मौके पर ही हो गई. टेकऑफ हत्याकांड (Rapper Takeoff Murder Case) में अन्य दो लोगों को भी गोली लगी है उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Rapper Takeoff  की हत्या ह्यूस्टन के डाउनटाउन के एक बाउलिंग एले में हुई. जहां अ‍ज्ञात शार्प शूटरों ने अचानक से हमला कर दिया. इस जगह एक पार्टी चल रही थी जिसमें दर्जनों लोग मौजूद थे. मीडिया रिपोर्ट की माने तो टेकऑफ की मौत के पीछे जो वजह सामने आ रही है वह है आपसी कहासुनी.

मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि बोलिंग एरिना मेंं डायस गेम खेलने के दौरान टेकऑफऔर किसी अन्य व्यक्ति के बीच बाता-बाती हो गई थी और इसके बाद ही उन्हें गोली मारी गई है. लेकिन अभी तक पुलिस ने आधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि नहीं की है.

मिगोस हिप हॉप ग्रुप के मशहूर रैपर टेकऑफ की उम्र 28 वर्ष थी. उनकी मृत्यु के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. उम्मीद है जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Hollywood  Reaction On Rapper Takeoff Murder: Takeoff हत्याकांड के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में मातम का माहौल है(RIP Rapper Takeoff). वहीं हॉलीवुड की कई हस्तियों ने इस हत्याकांड पर गहरा दुख प्रकट किया है. Hollywood की एक मशहूर अभिनेत्री ने तो यहां तक कहा कि Migos Rapper Takeoff  शांत स्वभाव के व्यक्ति थे और वह कभी किसी को भी परेशान नहीं करते थे. ऐसे में इस प्रकार की घटना बेहद ही चौंकाने वाली है.

देश