Alia Bhatt FIR

Alia Bhatt FIR: आलिया भट्ट को ब्रह्मास्त्र(Brahamastra) का प्रमोशन पड़ा भारी, हो सकती है FIR दर्ज

Alia Bhatt FIR: आलिया भट्ट को ब्रह्मास्त्र( Brahamastra)का प्रमोशन करना भारी पड़ सकता है, उन पर दर्ज हो सकती है f.i.r. जानिए क्या है इसके पीछे का मामला

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) इन दिनों  ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं.  ब्रह्मास्त्र(Brahmastra) मूवी के प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट दिल्ली गई थी.

लेकिन आलिया भट्ट का ब्रह्मास्त्र मूवी के प्रमोशन के लिए दिल्ली जाना उनके लिए भारी पड़ने वाला है. ऐसा मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो BMC ने आलिया भट्ट पर एफ आई आर करने के आदेश दे दिए हैं.क्योंकि आलिया भट्ट पर आरोप है कि उन्होंने corona के गाइडलाइन का उल्लंघन किया है.

आलिया भट्ट की जब corona जांच की गई तो उनकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन फिर भी बीएमसी ने उन्हें 14 दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन रहने को कहा था.

ऐसा इसलिए क्योंकि बीएमसी ने एक नियम बनाया है जिसके तहत कोई भी व्यक्ति अगर हाई रिस्क संपर्क लिस्ट में आते हैं तो उन लोगों को 14 दिन तक Home quarantine  रहना अनिवार्य होता है.

आलिया भट्ट बिना 14 दिन के होम क्वॉरेंटाइन के ही अपने को एक्टर रणबीर कपूर के साथ अपने मूवी ब्रह्मास्त्र के पोस्टर लॉन्च के लिए दिल्ली आई थी.

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) को दिल्ली में ही रुकने को कहा गया था लेकिन उन्होंने इस आदेश को भी नहीं माना

आलिया भट्ट जब नियमों का उल्लंघन कर अपने मूवी ब्रह्मास्त्र के लिए दिल्ली आ गई तो उनके मैनेजर को यह कहा गया था कि आर्यभट्ट ने नियम तोड़ा है पर ऐसे में आलिया भट्ट को दिल्ली में ही रुकना चाहिए उन्हें वापस नहीं आना चाहिए.

लेकिन आलिया भट्ट ने किसी निर्देश का पालन नहीं किया और वह दिल्ली से मुंबई भी लौट गई हैं ऐसे में अब यह साफ है कि आलिया भट्ट पर पेंडेमिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.

मालूम हो कि मुंबई में corona फिर से एक बार सेलिब्रिटी इस पर अपना कहर बरसा रहा है और उन्हें अपने कब्जे में लेता जा रहा है. दिनों करीना कपूर और अमृता अरोड़ा भी corona पॉजिटिव पाई गई थी जिसके बाद उनके बंगले को सील कर दिया गया था.

वहीं सोहेल खान की शरीक ए हयात सीमा खान और उनके छोटे बेटे योहान भी कोराना संक्रमित पाए गए हैं. जबकि संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर उनकी बेटी शनाया कपूर भी corona पॉजिटिव पाई गई हैं.

Corona को लेकर बीएमसी सख्त रूख अपनाए हुए है क्योंकि पिछली बार corona के मामले लापरवाही के कारण ही बढ़े थे. इस कारण इस बार भी BMC किसी भी प्रकार रिस्क नहीं लेना चाहती.