Dimple yadav

अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव(Dimple Yadav) और उनकी बेटी Corona Positive पाई गई हैं, UP के CM योगी आदित्यनाथ ने फोन कर पूछा हाल चाल

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव(Dimple Yadav) और उनकी बेटी Corona Positive पाई गई है. जिसके बाद UP CM आदित्यनाथ ने फोन कर उन दोनों  का हालचाल पूछा.

आज सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के परिवार पर भी corona की बुरी नजर पड़ गई.

अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव(Dimple Yadav) के साथ-साथ उनकी बेटी को जांच के उपरांत कोविड-19 पाया गया.

अखिलेश यादव की पत्नी और बेटी की तबीयत की जानकारी और कुशल क्षेम पूछने के लिए खुद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन किया था.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव की  पत्नी और बेटी के स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की है.

देश में corona का प्रभाव वैसे तो घटा है लेकिन corona के नए वेरिएंट उम्मीदवार ने अपना पांव पसारना शुरू कर दिया है.

Corona के नए वेरिएंट ओमी क्रोम के कारण पूरे देश को हाई अलर्ट पर रखा गया है जिसमें केंद्र सरकार ने यह भी कहा है कि अगर जरूरी हो तो रात्रि कर्फ्यू भी लगाया जा सकता है. केंद्र सरकार ने यह निर्णय राज्य सरकारों पर छोड़ा है.

वही ओमी क्रोम की जद में देश के 15 राज्य आ चुके हैं अभी तक देश में Home फ्रॉम के 229 मामले दर्ज किए जा चुके हैं.

अमित रॉन्ग के सबसे अधिक मामले में महाराष्ट्र और दिल्ली में दर्ज किए गए हैं महाराष्ट्र में सबसे अधिक 65 मामले अभी तक दर्ज किए जा चुके हैं।

सबसे अच्छी बात यह है कि corona के नए वैरीअंट का अभी तक कोई खतरनाक असर देखने को नहीं मिला है.

एहतियात के तौर पर दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी और दिल्ली सरकार ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन और क्रिसमस सेलिब्रेशन को लेकर सख्त निर्देश जारी कर दिए हैं.

दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी और दिल्ली सरकार ने कहा है कि दिल्ली में किसी भी प्रकार के सेलिब्रेशन की अनुमति नहीं होगी. कहीं भी अधिक भीड़भाड़ इकट्ठा करने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

ऐसा यह लगातार दूसरा साल है जब दिल्ली में क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन को दिल्लीवासी नहीं बना पाएंगे.