10 Kanwariyas Dead in Bengal

10 Kanwariyas Dead in Bengal: पश्चिम बंगाल में कांवरियों पर मौत का कहर 10 से अधिक कांवरियों की मौत 1 दर्जन से अधिक घायल

10 Kanwariyas Dead in Bengal:बंगाल में 10 से अधिक कांवरियों की गई जान, कई अन्य घायल Electric Shock बताई जा रही है वजह, DJ बजाने से हुआ हादसा..

पश्चिम बंगाल(West Bengal) से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है जिसमें कावड़ यात्रा(Kanwad Yatra) पर गए 10 कांवड़ियों की मौत( 10 Kanwariyas Dead in Bengal) हो गई. एक दर्जन से भी अधिक कांवड़िए घायल बताए जा रहे हैं.यह घटना कूचबिहार जिले की बताई जा रही है. बताया गया है कि कांवरिया सीतलकुची से आ रहे थे जब यह हादसा हुआ.

अभी तक हादसे के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी हासिल नहीं हो पाई है.लेकिन पुलिस का यह मानना है कि यह हादसा डीजे(DJ) बजाने के कारण हुआ. क्योंकि डीजे का कनेक्शन जनरेटर से था और जनरेटर के कारण ही पिकअप वैन में करंट आ जाने से कांवरियों की मौत होने की संभावना है.

पिकअप वैन चला रहा ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. ड्राइवर ने कांवरियों को बेहोश देख पिकअप वैन को अस्पताल लेकर गया था, लेकिन जैसे ही उसे इस बात की खबर लगी कि कांवरियों की मौत हो गई है वह मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने बताया है कि प्रथम दृष्टया या शार्ट सर्किट(Electric Short Circuit) मामला लगता है. क्योंकि डीजे चलाने के लिए जनरेटर से कनेक्शन लिया गया था. बताते चलें कि बरसात(Monsoon) के मौसम में अक्सर ऐसे हादसे देखने को मिलते हैं और खासकर ये मामले जरनैटर के संदर्भ में ज्यादा होते हैं.

घायलों को उचित इलाज के लिए सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भेज दिया गया है. वहीं मृतकों की पहचान और उनके परिजनों को सूचना देने का कार्य किया जा रहा है. अभी तक मृतकों के नामों की कोई सूची जारी नहीं हुई है.