World's Richest Man Title

World’s Richest Man Title: Elon Musk से विश्व के सबसे धनी व्यक्ति का खिताब छीना धनी व्यक्तियों की ताजा रैंकिंग में नंबर 2 पर खिसके

Share

World’s Richest Man Title: एलन मस्क(Elon Musk) अब नहीं रहे विश्व के सबसे अमीर व्यक्ति Bernard Arnault बने विश्व के सबसे अमीर व्यक्ति 

एलन मस्क(Elon Musk) से विश्व के सबसे अमीर व्यक्ति(World’s Richest Man Title) होने का खिताब छीन गया था. 51 वर्षीय टेस्ला(Tesla) के मालिक एलन मस्क को बर्नार्ड अरनॉल्ट(Bernard Arnault) जोकि Luxury Brand Louis के CEO हैं अमीरी के मुकाबले में पीछे छोड़ दिया था.

यहां एक बात ध्यान देने योग्य है कि एलन मस्क बस कुछ देर के लिए ही नंबर दो की पोजीशन पर आए क्योंकि कुछ देर बाद ही बर्नार्ड अरनॉल्ट फिर से नंबर दो की पोजीशन पर पहुंच गए. इस प्रकार कह सकते हैं कि एलन मस्क अभी भी दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों की सूची में नंबर एक पर काबिज हैं.

बताते चलें कि एलन मस्क के पास विश्व के सबसे धनी व्यक्ति होने का खिताब सितंबर 2021 से ही है. यह खिताब एलन मस्क ने अमेजन के फाउंडर जैफ बेजॉस से छीना था. लेकिन अब Elon Musk  विश्व के सबसे अमीर व्यक्ति नहीं रहे.अभी हाल ही में मस्क ने Twitter को भी खरीदा है और इस कारण काफी चर्चा में भी हैंं.

Scroll to Top