Urfi Javed Top on Google Search

Urfi Javed Top on Google Search: Urfi Javed ने Google Search पर सभी अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे बनी नंबर वन

Share

Urfi Javed Top on Google Search: ऊर्फी जावेद(Urfi Javed) ने गूगल पर सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों में टॉप स्थान किया हासिल Sara Ali Khan और Disha Patani जैसी मशहूर Bollywood अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे

ऊर्फी जावेद(Urfi Javed) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है और अपने ड्रेस सेंस के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार चर्चा का कारण है उर्फी जावेद का गूगल सर्च में टॉप पर आना.

ऊर्फी जावेद को भारत ही नहीं बल्कि एशिया में टॉप सेलिब्रिटी के रूप में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया. गूगल पर सर्च के मामले में ऊर्फी जावेद ने भारत की कई नामचीन अदाकारा को पीछे छोड़ दिया जिसमें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां दिशा पाटनी, सारा अली खान के नाम भी शामिल हैं.

Urfi Javed Viral Photos:

Urfi Javed Viral Photo
Urfi Javed photo source social media
Urfi Javed
Urfi Javed photo source social media

 

ऊर्फी जावेद को यह मुकाम तीसरी बार हासिल हुआ है, जब उन्हें एशिया में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी के तौर पर पहचान हासिल हुई है. अभी हाल में ही ऊर्फी जावेद(Urfi Javed Dress) ने एक ऐसा ड्रेस पहना जिसको लेकर उनकी काफी चर्चा हुई. इस ड्रेस में ऊर्फी जावेद ने अपने शरीर को साइकिल की चैन से लपेटा था.

ऊर्फी जावेद इस तरह के कपड़ों को पहनती हैं उससे जहां उनको एक अलग पहचान मिलती है तो सोशल मीडिया पर उन्हें Troll भी होना पड़ता है. जहां उनके पक्ष में लोगों का कहना है कि यह उनका शरीर है और वह क्या पहने क्या ना पहने यह उनकी मर्जी है तो  उनको ट्रॉल करने वालों का कहना है कि उर्फी जावेद भारतीय सभ्यता संस्कृति(Indian Culture) को बर्बाद कर रही हैं.

Urfi Javed
Urfi Javed photo source social media

वहीं इन सब बातों से बेखबर ऊर्फी जावेद हमेशा कुछ ऐसा नया करती हैं कि सबको चौंका देती हैं. साथ ही ऊर्फी जावेद ने कई बार मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए साफ कहा है कि मुझे और मुझे चाहने वालों को जो पसंद आता है मैं वह जरूर करूंगी.. अगर किसी को बुरा लगता है तो लगे..

Scroll to Top