Swami Ramdev Controversial Remarks On Women

Swami Ramdev Controversial Remarks On Women Video Viral: स्वामी रामदेव द्वारा महिलाओं पर की गई टिप्पणी पर मच गया बवाल

Share

Swami Ramdev Controversial Remarks On Women Video Viral: बाबा रामदेव द्वारा महिलाओं पर की गई टिप्पणी की हर तरफ हो रही है निंदा.. लोग कह रहे हैं यह महिलाओं का अपमान..

बाबा रामदेव(Swami Ramdev) द्वारा द्वारा महिलाओं( Swami Ramdev Remarks On Women) पर की गई टिप्पणी के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है. बाबा रामदेव ने एक आयोजन के दौरान मंच से अपने परिधानों को लेकर कुछ बातें कहीं और उसको महिला से जोड़ दिया. जिसके बाद से ही बाबा रामदेव पर चौतरफा हमले हो रहे हैं.

 Swami Ramdev Remarks On Women: दरअसल मामला यह था कि बाबा रामदेव ने मंच से पहले तो महिलाओं की बडाई की और मंच पर बैठी एक महिला की जमकर प्रशंसा की. इसी प्रशंसा के दौरान रामदेव ने कहा कि महिलाएं साड़ी में अच्छी लगती हैं, सलवार सूट में भी अच्छी लगती हैं और थोड़े मजाकिया लहजे में आगे जाकर रामदेव ने कहा कि वह बिना कपड़े में भी अच्छी लगती हैं और उन्होंने इसके बाद जोरदार ठहाका लगा दिया.

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री जी की पत्नी के सामने रामदेव द्वारा इस प्रकार की अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी बेहद निंदनीय है :स्वाति मालीवाल(Chair Person Delhi Commission For Women)

Watch Ramdev Controversial Viral Video: देखिए वायरल वीडियो जिसमें बाबा रामदेव ने महिलाओं को लेकर टिप्पणी की थी और जिस कारण विवाद हुआ है:‌‌-

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल(Viral Video) हो रहा है. इसको लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी बाबा रामदेव पर सख्त टिप्पणी की है. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि स्वामी रामदेव द्वारा महिलाओं पर की गई टिप्पणी अमर्यादित और निंदनीय है.

स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीट में कहा कि महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री जी की पत्नी के सामने रामदेव द्वारा इस प्रकार की अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी बेहद निंदनीय है. इस बयान से सभी महिलाएं आहत हुई हैं .स्वाति मालीवाल ने बाबा रामदेव को इस बयान पर पूरे देश से माफी मांगने की नसीहत दे डाली.

अभी तक इस इस मामले को लेकर बाबा रामदेव(Baba Ramdev) या पतंजलि योगपीठ की तरफ से किसी प्रकार की कोई सफाई नहीं आई है. वैसे बाबा रामदेव अक्सर अपनी विवादित टिप्पणियों से चर्चा में बने रहते हैं. एक बार एक पत्रकार ने उनसे पेट्रोल के दामों को लेकर सवाल किए थे तो वह खासा नाराज हो गए थे. और भड़ककर कुछ ऐसा कहा था कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

 

Scroll to Top