South Actor Darshan Chappal Incidence

South Actor Darshan Chappal Incidence Video Viral: दक्षिण भारतीय अभिनेता दर्शन पर क्रांति फिल्म के प्रमोशन के दौरान चप्पल फेंकने का मामला

Share

South Actor Darshan Chappal Incidence:दक्षिण भारतीय अभिनेता दर्शन पर क्रांति फिल्म के प्रमोशन के दौरान चप्पल से हुआ हमला Social Media पर Video Viral

दक्षिण भारतीय अभिनेता दर्शन(South Actor Daarshan) अक्सर विवादों में रहते हैं लेकिन ताजा मामला उनकी फिल्म क्रांति(South Movie Kranti)के प्रमोशन के दौरान उन पर चप्पल फेंकने का है. बताते चलें कि कन्नड़ अभिनेता दर्शन अपनी फिल्म क्रांति के प्रमोशन के लिए कर्नाटक के होसपेट गए थे इसी दौरान किसी ने उन पर चप्पल से हमला कर दिया.

चप्पल(Slipper) दक्षिण भारतीय अभिनेता दर्शन के कंधे पर जा लगी. दर्शन इसके बाद थोड़े असहज दिखे लेकिन फिर उन्होंने अपने आप को संभाला और अपने प्रशंसकों से शांति बनाए रखने की अपील की.

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि कन्नड़ अभिनेता दर्शन पर चप्पल क्यों फेंका गया और चप्पल फेंकने वाले शख्स की पहचान क्या है. चप्पल कांड के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं और उस शक्स की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं जिसने क्रांति फिल्म के प्रमोशन के दौरान दर्शन पर चप्पल से हमला किया.

South Actor Darshan Controversy: दक्षिण भारतीय अभिनेता दर्शन(South Actor Darshan) ने कुछ दिन पहले ही एक बड़ी ही आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और यह टिप्पणी भाग्य देवी को लेकर था उन्होंने कहा था कि अगर भाग्य देवी आपका दरवाजा खटखटा आती है तो आप उसे भीतर खींच लीजिए इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर दर्शन निशाने पर आ गए थे और उनकी काफी आलोचना हुई थी दर्शन नेम भाग्य देवी को लेकर और भी कई आपत्तिजनक बातें कही थी जिसे लिखना उचित नहीं है.

Scroll to Top